तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की मौत, चालक फरार

एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 04 Sep 2020, 04:02 PM IST

धमतरी. एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई। बताया गया है कि वह शहर से सब्जी खरीद कर अपने गांव लौट रहा था। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर विवेचना में लिया है।

गुरुवार को यह सड़क दुर्घटना दोपहर डेढ़ बजे हुई। अर्जुनी पुलिस के मुताबिक ग्राम खपरी निवासी नाथूराम नेताम (55) सब्जी खरीदने के लिए शहर आया था। सब्जी खरीदी के बाद वह अपनी साइकिल से लौट रहा था कि अर्जुनी मोड़ में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उसे अपनी चपेट में ले लिया। यह दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भखारा रोड में फरार हो गया।

इधर, दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक की पतासाजी शुरू कर दी, जिन्हें देमार मार्ग में कुछ दूरी पर दुर्घटना कर फरार ट्रक वाहन मिल गया। जबकि चालक फरार हो गया। बताया गया है कि मृतक नाथूराम नेताम पेशे से लकड़ी मिल का मजदूर था। गुरुवार को वह काम पर नहीं गया था। सुबह से ही वह घर में था। इसके बाद वह धमतरी सब्जी खरीदने आ गया। उसके तीन पुत्र है। दुर्घटना को लेकर अर्जुन और खपरी में शोक की लहर हैं।

ब्रेकर बनाने की मांग
खपरी के सरपंच रामभरोसा धुव, राजू साहू, कैलाश साहू ने कहा कि पुलिस और प्रशासन की उदासीनता के चलते सड़क आए दिन हादसे हो रहे हैं। सड़कों में फर्राटे से वाहनें दौड़ रही हैं। इनकी रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने अर्जुनी मोड से लेकर देमार तक जगह-जगह बेरिकेट्स लगाकर सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांग की है।

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned