गंगरेल डेम में बड़ा हादसा: नाव पलटने से दो लोगों की मौत, मासूम बच्ची लापता, देखें वीडियो...

गंगरेल डैम में नाव पलटी दो की मौत, एक बच्ची लापता

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 29 Jan 2020, 11:10 AM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के पिकनिक स्पॉट गंगरेल बांध पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। 12 लोग जिस नाव से गंगरेल बांध घूमने निकले थे वही नाव पलट गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल है वहीं एक बच्ची अब भी लापता है ।

मिली जानकारी के अनुसार 28 जनवरी को दुकान क्षेत्र के ग्राम नया कोलियारी में नारायणपुर जिला और कांकेर जिला से आए मेहमानों के साथ नाव में सवार होकर 12 लोग गंगरेल बांध के पानी में सैर सपाटा के लिए निकले थे। इसी दौरान हवाएं तेज होने लगी इससे लहर का पानी नाव में भरने लगा। हवा की रफ्तार तेज होने के कारण नाव पलट गई।

एक बच्ची लापता
दुर्घटना में सुमित्रा नाग (16) पिता नरेश नाग निवासी नया कोलियरी और निवेदिता कांगे (3) पिता सुनील कांगे पानी में डूबने से मौत हो गई। लक्ष्मी मंडावी (5) पिता कीर्तन लापता है। देर रात होने के कारण लापता बच्ची का रेक्सयू नहीं हो सका। इस दुर्घटना में दुर्गेश्वरी कांगे (23) पति सुनील कामले निवासी बाजार पारा नारायणपुर, नीरा मंडावी पति कीर्तन मंडावी कोड़ेजुन्गा जिला कांकेर समेत कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं।

बनाया था टिक टॉक वीडियो
बता दें कि घटना के पहले एक टिक टॉक वीडियो भी बनाया था। बताया गया कि नया कोलियरी निवासी हरिराम के घर नारायणपुर और कोड़ेजुंगा से मेहमान आए हुए थे।मेहमानों को परिवार वाले घुमाने के लिए नाव में गंगरेल बांध के जल भराव क्षेत्र ले गए थे। नाव में 12 लोग सवार थे। गहरे पानी में जाने के बाद नाव पलट गई।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned