scriptमुख्यमंत्री के दखल के बाद रेत माफिया पर कार्रवाई, आठ आरोपी गिरफ्तार | Action on sand mafia after Chief Minister's intervention 8 arrested | Patrika News

मुख्यमंत्री के दखल के बाद रेत माफिया पर कार्रवाई, आठ आरोपी गिरफ्तार

locationधमतरीPublished: Jun 21, 2020 11:14:26 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

रेत खदान में माफियाओं द्वारा जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के साथ की गई मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हस्तक्षेप करना पड़ा है।

crime

एक हजार किलो डोडा पोस्त व अफीम का 41 किलो दूध सहित दो ट्रक जब्त, चार गिरफ्तार

धमतरी. धमतरी जिला में जोरातराई स्थित रेत खदान में माफियाओं द्वारा जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के साथ की गई मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हस्तक्षेप करना पड़ा है। मुख्यमंत्री ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए धमतरी जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को नियम अनुसार सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री बघेल ने कड़े शब्दों में कहा है कि पूरे प्रदेश में चाहे वह रेत का मामला हो या अन्य किसी का भी तरह के माफिया को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे में प्रकरण संज्ञान में आने पर प्रिय विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

इस मामले में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी धमतरी पुलिस अधीक्षक बीएस राज भानु से फोन पर चर्चा कर दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने इसके बाद 15 में से आठ आरोपियों को शुक्रवार को ही गिरफ्तार किया। एक आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किए गए हैं।

धमतरी एसपी बीपी राजभानु में बताया जिला पंचायत सदस्य और उसके साथियों के साथ हुई अपराधिक घटना के मामले में 50 लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है। इनमें से 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। कानून को हाथ में लेने नहीं किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो