scriptसख्ती के बाद भी नहीं रुक रहा सिलसिला, मुनाफाखोरी में लिप्त दुकानदारों पर फिर हुई कार्रवाई, लगा जुर्माना | Action taken again on shopkeepers fined | Patrika News

सख्ती के बाद भी नहीं रुक रहा सिलसिला, मुनाफाखोरी में लिप्त दुकानदारों पर फिर हुई कार्रवाई, लगा जुर्माना

locationधमतरीPublished: Apr 08, 2020 05:22:32 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

लॉकडाउन के दौरान मुनाफाखोरी करने वाले 4 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इससे 78 सौ रुपए जुर्माना वसूला गया है।

CORONA

लॉकडाउन की नियमों की अनदेखी: ओवररेट बेच रहे थे सामान, 7 किराना दुकानों में छापा मारकर की गई कार्रवाई


धमतरी. लॉकडाउन के दौरान मुनाफाखोरी करने वाले 4 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इससे 78 सौ रुपए जुर्माना वसूला गया है।

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन में आम जनता को मुनाफाखोरी से बचाने के लिए जिला प्रशासन ने कार्रवाई के लिए विशेष टीम बनाई है। विभिन्न विभागों के अधिकारियों की अगुवाई में गठित टीम सप्ताह भर से शहर व गांव में जो अभी चल रही है।

मंगलवार को पुनः भटगांव में छापामारी मुनाफाखोरी दुकानों पर कार्रवाई की गई बताया गया है कि यहां कृष्ण किराना दुकान, पूर्वा किराना, देवांगन किराना और चंद्रकांत डेली नीड्स में आलू,प्याज की दाल शक्कर एवं अन्य आवश्यक खाद्य सामग्री अधिकतम पर भेजा जा रहा था। इनके खिलाफ 7800 रुपए जुर्माना वसूला गया है।

गौरतलब है कि सप्ताह भर में अधिकारियों की टीम ने तीसरे ज्यादा दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई कर चुके हैं। इसके बावजूद कई दुकानदार बाज नहीं आ रहे है। किराना दुकानों में खाद्य समान प्रिंट रेट से ज्यादा में बेचा जा रहा है। इसे गंभीरता से लेते हुए ऐसे दुकानदारों के खिलाफ का कड़ाई से कार्रवाई की बात कही जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो