scriptAIIMS का कोरोना पॉजिटिव गार्ड शादियों में हुआ शामिल, अब 37 परिवार खतरे में | AIIMS Guard Corona Positive Involved in weddings 37 families isolation | Patrika News

AIIMS का कोरोना पॉजिटिव गार्ड शादियों में हुआ शामिल, अब 37 परिवार खतरे में

locationधमतरीPublished: Jun 15, 2020 08:18:18 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एम्स (Raipur AIIMS) के सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले एक युवक ने प्रबंधन की बातों की अनदेखी कर 37 परिवारों को खतरे में डाल दिया है।

AIIMS का कोरोना पॉजिटिव गार्ड शादियों में हुआ शामिल, अब 37 परिवार खतरे में

AIIMS का कोरोना पॉजिटिव गार्ड शादियों में हुआ शामिल, अब 37 परिवार खतरे में

धमतरी. रायपुर एम्स (Raipur AIIMS)के सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले एक युवक (Corona positive) ने प्रबंधन की बातों की अनदेखी कर 37 परिवारों को खतरे में डाल दिया है। एम्स में ड्यूटी की वजह से उसका सैंपल लिया गया था। रिपोर्ट आने से पहले वह छुट्टी लेकर अपने गांव धमतरी जिले के भेलवाकूदा आ गया।

यहां वह दो शादियों में शामिल होने के अलावा सैलून समेत अन्य जगह आता जाता रहा। शनिवार को देर रात उसकी रिपोर्ट आई तो स्वास्थ्य विभाग ने प्राइमरी कांटेक्ट में आए लोगों की पहचान करने जुटा। इस दौरान सूची देखकर अधिकारियों को पसीने आने लगे । दरअसल, प्राइमरी कांटेक्ट में 37 परिवार आ चुके थे। सभी को होम आइसोलेट किया जा रहा है। साथ ही इन सभी का सैंपल जांच के लिए एम्स भेजा गया है। फिलहाल युवक धमतरी के कोविड-19 में भर्ती है।

धमतरी, सीएमएचओ, डॉ डीके तुर्रे ने बताया एम्स के गार्ड के रूप में कार्यरत भेलवाकूदा का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला। जिले में अब तक 8 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। गांव के एक किलोमीटर के एरिया को सील किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो