scriptATM से नहीं निकल रही राशि, सर्वर प्रॉब्लम के चले उपभोक्ताओं को नहीं मिल रहे कैश | Amount not withdrawn from ATM from server problem | Patrika News

ATM से नहीं निकल रही राशि, सर्वर प्रॉब्लम के चले उपभोक्ताओं को नहीं मिल रहे कैश

locationधमतरीPublished: Mar 25, 2019 02:46:36 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

त्यौहारी सीजन के चलते बैंक बंद होने से उपभोक्ताओं को कैश के लिए एटीएम का चक्कर काटना पड़ रहा है।

cg news

ATM से नहीं निकल रही राशि, सर्वर प्रॉब्लम के चले उपभोक्ताओं को नहीं मिल रहे कैश

धमतरी. त्यौहारी सीजन के चलते बैंक बंद होने से उपभोक्ताओं को कैश के लिए एटीएम का चक्कर काटना पड़ रहा है। रविवार को अवकाश होने से सुबह से ही एटीएम में उपभोक्ताओं की भीड़ लग गई थी। सर्वर प्राब्लम के चलते शहर के किसी भी एटीएम से राशि नहीं निकल पाई।

उल्लेखनीय है कि गुरूवार को होली का पर्व होने से बैंक बंद रहे। शनिवार को भी बैंको में काम-काज प्रभावित रहा। रविवार को अवकाश के चलते बैंक बंद रहा है। ऐसे मेंं उपभोक्ताओं को राशि निकालने के लिए एटीएम की ओर रूख करना पड़ा, जहां से उन्हें मायूसी हाथ लगी। पत्रिका टीम ने पीडी नाला स्थित एसबीआई, देना बैंक, रत्नाबांधा स्थित एसबीआई, सिहावा चौक स्थित सेंटल बैंक समेत अन्य बैंकों का एटीएम का जायजा लिया।

देखा गया कि अधिकांश एटीएम में ट्रांजेक्शन के लिए उपभोक्ताओं की लाइन लगी थी। उपभोक्ता सुरेश कुमार, नंदाराव ने बताया कि एटीएम में 5 सौ और 100 का नोट तो निकल रहा है, लेकिन अधिकांश एटीएम में 2 हजार की करेंसी ही गायब है। यही नहीं एटीएम में 20 हजार से ज्यादा ट्रांजेक्शन नहीं हो रहा है। ऐसे में मोटी रकम के लिए उपभोक्ताओं को बैंक खुलने का इंतजार करना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो