scriptबुजुर्ग को टंगिया से दी दर्दनाक मौत, फिर हथौड़े से सिर का किया ये हाल, शव देख पुलिस के उड़े होश | Anonymous killed the elderly | Patrika News
धमतरी

बुजुर्ग को टंगिया से दी दर्दनाक मौत, फिर हथौड़े से सिर का किया ये हाल, शव देख पुलिस के उड़े होश

सूचना के बाद पहुंची फारेसिंग एक्सपर्ट के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानिए पूरी घटना..

धमतरीDec 24, 2017 / 09:52 am

चंदू निर्मलकर

CG news
धमतरी. घर में अकेले सो रहे बुजुर्ग की टंगिया मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने टंगिया मारने के बाद छीनी हथौड़ी से सिर पर भी कई बार वार किया है। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घर में खून से सने बुजुर्ग की हत्या की खबर सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पहुंची फारेसिंग एक्सपर्ट के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानिए पूरी घटना
यह घटना जिले के मगरलोड थाना के ग्राम मेघा की है। बताया गया है कि ढेलूराम सेन (70) घर में अकेला रहता था। बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने घर घुसकर सो रहे ढेलूराम पर टंगिया से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हत्यारे का मन इससे भी नहीं भरा तो पास रखे छीनी हथौड़े से सिर पर वार कर दिया, तब उसकी प्राण पखेरू नहीं उड़ गया। सुबह जब बुजुर्ग घर के बाहर नहीं निकला, तो आसपास के लोग पता करने गए, जो घर के अंदर का रक्तरंजीत दृश्य देखकर उसके होश उड़ गए।
लोगों ने तत्काल इसकी सूचना मगरलोड थाने में दी, जहां से टीआई दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। बारीकी से जांच के लिए रायपुर से फारेसिंक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंच गई। इसके बाद एएसपी केपी चंदेल, एसडीओपी सीपी ठाकुर समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने गहन जांच-पड़ताल की। पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
CG news

रिश्तेदारों पर आशंका
उल्लेखनीय है कि मृतक ढेलूराम सेन के तीन बेटे थे। जिनमें से बड़े बेटे गत महीने देवी दर्शन के लिए कामाख्या धाम गया था। वहां एक सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई थी। बहू की पहले ही मौत हो गई थी, जिसके बाद ढेलूराम मेघा वाले घर में अकेला रहता था। मंझला बेटा लाला सेन ग्राम सेन्हाभाठा तथा छोटे बेटा एवन सेन ग्राम लुगे में रहता है। बताया गया है बड़े बेटे की मौत के बाद ढेलूराम को बीमा क्लेम में मोटी रकम मिली थी, जिसके बंटवारे को लेकर परिवार में कलह भी चल रहा था।

दो दिन पहले हुआ था विवाद
सूत्रों के मुताबिक दो दिन पहले सेन्हाभाठा निवासी मंझला बेटा लालाराम पैसों की मांग को लेकर अपने पिता के पास मेघा आया था, लेकिन ढेलूराम ने उसे पैसा देने से इनकार कर दिया। इस बीच दोनों में कहा-सुनी भी हुई थी। इसके दो दिन यह घटना हो गई। अत: पुलिस इस हत्याकांड में घरेलू कलह और अपने ही कोई रिश्तेदार का इसमें हाथ होने की आशंका को भी जांच का आधार बनाया है। बहरहाल, पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो