scriptपीजी कॉलेज का बंद मार्ग को खोलने के लिए बहुजन समाज पार्टी ने किया प्रदर्शन | Bahujan Samaj Party's performance to open PG College path | Patrika News

पीजी कॉलेज का बंद मार्ग को खोलने के लिए बहुजन समाज पार्टी ने किया प्रदर्शन

locationधमतरीPublished: Feb 18, 2019 02:23:36 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

पीजी कॉलेज का बंद मार्ग को खोलने के लिए आज आठवीं बार बहुजन समाज पार्टी के साथ वार्ड वासियों ने कलेक्टर में पहुंचकर प्रदर्शन किया ।

cg news

पीजी कॉलेज का बंद मार्ग को खोलने के लिए बहुजन समाज पार्टी ने लिया प्रदर्शन

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पीजी कॉलेज का बंद मार्ग को खोलने के लिए आज आठवीं बार बहुजन समाज पार्टी के साथ वार्ड वासियों ने कलेक्टर में पहुंचकर प्रदर्शन किया । जिला अध्यक्ष आशीष रात्रे ने कहा कि जनहित में कॉलेज कब बंद मार्ग खोलना बेहद जरूरी है इसके लिए बार-बार वे कलेक्ट्रेट पहुंचकर जनदर्शन में गुहार भी लगा रहा है ।
उल्लेखनीय है कि तत्कालीन कलेक्टर डॉ सी आर प्रसन्ना ने जन भावनाओं को देखते हुए तत्काल तत्कालीन एसडीएम सीडी वर्मा को निर्देशित कर मौका मुआयना कर वैकल्पिक मार्ग देने के लिए निर्देश दिया था।
लेकिन उनका ट्रांसफर होने के बाद यह मामला फिर से लटक गया है । बसपा नेताओं ने कहा कि यदि जल्द ही उन्हें वैकल्पिक मार्ग नहीं दिया गया तो वार्ड वासियों को साथ में लेकर जन आंदोलन करेंगे । सीईओ विजय दयाराम के ने उनकी बातों को गंभीरता से सुनने के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो