scriptसाइकिल पर जा रहे दो दोस्तों को तेज रफ्तार बाइक ने रौंदा, एक की मौत | Bike collide with bicycle 1 people died while treatment dhamtari CG | Patrika News

साइकिल पर जा रहे दो दोस्तों को तेज रफ्तार बाइक ने रौंदा, एक की मौत

locationधमतरीPublished: Dec 06, 2018 05:13:50 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

एक बाइक सवार ने दो साइकिल सवारों को अपनी चपेट में ले लिया इलाज के दौरान एक की मौत

dhamtari

साइकिल पर जा रहे दो दोस्तों को तेज रफ्तार बाइक ने रौंदा, एक की मौत

धमतरी. एक बाइक सवार ने कृष्णा कमार (16) और संतराम कमार (17) को अपनी चपेट में ले लिया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान कृष्णा कमार की मौत हो गई।
अस्पताल पुलिस ने बताया कि ग्राम बांसपारा (कुकरेल) निवासी कृष्णा कमार पिता मोहन कमार ४ दिसंबर को अपने दोस्त संतकमार के साथ सायकल में सवार होकर ग्राम कांटाकुर्रीडीह जा रहा था कि तभी रपटा के बाद एक अज्ञात बाइक सवार ने पीछे से उसे ठोकर मार दिया। घटना मेंं कृष्णा के सिर, हाथ और पैर और संतराम को पैर मेंं चोट लगी थी। दोनों घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।
इलाज के दौरान कृष्णा ने दम तोड़ दिया, जबकि संतराम को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। उल्लेखनीय है कि इस मार्ग में चालक तेज रफ्तार से वाहन चलाते हैं, जिसके चलते अक्सर सडक़ दुर्घटनाएं होते रहती है। पिछले दिनों बांसपारा में ही पिकअप सवार ने एक मोटर सायकल चालक को ठोकर मार दिया था।

छा गई शोक की लहर
उधर बेटे की मौत के बाद कमार परिवार में शोक की लहर छा गई है। मृतक के पिता मोहन कमार का कहना है कि सरल स्वभाव का होने के चलते कृष्णा सभी का प्रिय था। उसकी मौत से परिजनों को गहरा झटका लगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो