scriptबिजली कटौती के विरोध में बीजेपी ने एक दिवसीय धरना देकर निकाली रैली, एसडीएम दफ्तर का किया घेराव | BJP protested against power cuts in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

बिजली कटौती के विरोध में बीजेपी ने एक दिवसीय धरना देकर निकाली रैली, एसडीएम दफ्तर का किया घेराव

locationधमतरीPublished: Jun 22, 2019 04:44:48 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बिजली कटौती समेत अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश भाजपा (BJP) ने जिलास्तरीय धरना प्रदर्शन किया । धरना प्रदर्शन का नेतृत्व महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद चुन्नीलाल साहू तथा पूर्व कलेक्टर एवं भाजपा नेता ओपी चौधरी ने की ।

cg news

बिजली कटौती के विरोध में बीजेपी ने एक दिवसीय धरना देकर निकली रैली, एसडीएम दफ्तर का किया घेराव

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में बिजली कटौती के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने आज (BJP) एक दिवसीय धरना देकर शहर में रैली निकाली और एसडीएम दफ्तर का घेराव किया। धरना प्रदर्शन का नेतृत्व महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद चुन्नीलाल साहू तथा पूर्व कलेक्टर एवं भाजपा नेता ओपी चौधरी ने की ।

इस मौके पर भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार हर मोर्चे पर विफल है । बिजली के बिल में हाफ करने की बात कही गई थी लेकिन यहां तो बिजली ही नहीं मिल रहा। प्रदर्शन में विधायक रंजना साहू भाजपा जिलाध्यक्ष रामू रोहरा शिव दत्त उपाध्याय शशि पवार राजेंद्र शर्मा सुनीता पंजवानी कालिदास सिन्हा निरंजन सिन्हा दयाराम साहू । फिरोज विरवानी अशोक सिन्हा भूपेंद्र साहू विजय कुमार कुमार रण सिंह महेंद्र खंडेलवाल बीपी का विश्वास श्री तिवारी ने चंद्राकर समिति के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

ट्रेंडिंग वीडियो