हाइवे में लगे पोस्टर को फाड़ने से भाजपाई नाराज, अराजक तत्वों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

- अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
- भाजपाई शिकायत करने पहुंचे थाना

By: Ashish Gupta

Published: 21 Jan 2021, 09:45 PM IST

Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

धमतरी. अपने नेताओं के स्वागत के लिए नेशनल हाइवे में लगाए फ्लेक्स पोस्टर को फाड़ने वालों के खिलाफ भाजपाईयों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उनका कहना है कि अराजक तत्व जान बुझकर उनके बैनर-पोस्टर को नुकसान पहुंचा रहे।

फिल्म 'स्पेशल 26' की तर्ज पर रची साजिश, जानिए कैसे लूट लिए 31 लाख कैश, पुलिस ने किया ख़ुलासा

गुरूवार को नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष नरेन्द्र रोहरा की अगुवाई में भाजपा पार्षद और पार्टीजनों ने थाना पहुंचकर पोस्टर मामले को लेकर शिकायत की। उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय के आगमन को लेकर भाजपा नेताओं ने शहर में जगह-जगह फ्लेक्स, पोस्टर लगाया था। इसके साथ ही 22 जनवरी को शहर में किसानों के समर्थन में आयोजित भाजपा धरना-प्रदर्शन में प्रदेश पदाधिकारी आएंगे। उनके स्वागत में पोस्टर लगाया था, जिसे जान बुझकर किसी ने नुकसान पहुंचाया है।

VIDEO: कबड्डी मैच के दौरान मच गई अफरा-तफरी जब खिलाड़ी की अचानक हो गई मौत, दर्शक रह गए सन्न

शहर भाजपा अध्यक्ष विजय साहू, राजेन्द्र शर्मा, डीपेन्द्र साहू ने कहा कि शहर में और भी जगह कई नेताओं, व्यवसायिक गतिविधियों का बैनर-पोस्टर लगा हुआ हैं, लेकिन सिर्फ भाजपा के ही पोस्टर को नुकसान पहुंचाना किसी षडयंत्र की ओर इंगित करता हैं। उन्होंने थानेदार से बस स्टैंड से लेकर रत्नाबांधा चौक तक हाइवे का सीसी टीवी कैमरा चेक कर अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शनकारियों में पार्षद धनीराम सोनकर, विजय मोटवानी, नीलू डागा, श्यामलाल नेताम, रितेश नेताम, दीपक गजेन्द्र आदि मौजूद रहे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned