scriptएकतरफा प्यार में नाबालिग से करता था ऐसी हरकत, जब मां को भनक लगी तो सिरफिरे आशिक ने… | Boy attacked girl's family in one sided love, crime news, chhattisgarh | Patrika News

एकतरफा प्यार में नाबालिग से करता था ऐसी हरकत, जब मां को भनक लगी तो सिरफिरे आशिक ने…

locationधमतरीPublished: May 31, 2019 10:11:22 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एकतरफा प्यार में लडक़ी के घर घुसकर उसकी मां, भाई-बहन पर सिरफिरे आशिक ने जानलेवा हमला कर दिया।(Crime news)

crime news

एकतरफा प्यार में नाबालिग से करता था ऐसी हरकत, जब मां को भनक लगी तो सिरफिरे आशिक ने…

धमतरी. छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला सामने आया है जहां एकतरफा प्यार (One sided love) में सिरफिरे आशिक ने लडक़ी के घर में घुसकर एक खौफनाक (Crime news) वारदात को अंजाम दे दिया। यह घटना धमतरी जिले के अछोटा गांव क है।

अर्जुनी पुलिस के मुताबिक गरियाबंद निवासी अविनाश कुमार (23) पिता राजू देवांगन चार साल पहले पढऩे के लिए अपने मामा के घर अछोटा आया था। इस बीच पड़ोस में रहने वाली एक लडक़ी से उसे प्यार हो गया। अक्सर वह लडक़ी के आगे-पीछे मंडराने रहता था। इसकी भनक लगने पर लडक़ी की मां राधा यादव पति स्व. राजेन्द्र ने उसे फटकार भी लगाई, फिर भी वह बाज नहीं आया। गुरूवार को अलसुबह 5 बजे युवक लडक़ी के घर पहुंचा और जोर-जोर से दरवाजे को खटखटाने लगा। काफी देर बाद राधा बाई ने जब दरवाजा खोला, तो युवक ने उसकी आंखों में मिर्ची पावडर डाल दिया।

इसके बाद अपने साथ लाए सत्तू हथियार से उसके सिर पर वार कर दिया। बीच-बचाव में आई उसकी छोटी बेटी हीना यादव (18) और बेटे लव कुमार (15) पर भी उसने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने युवक को धर दबोचा। सूचना मिलने पर अर्जुनी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से दो चाकू और एक सत्तू बरामद किया। आरोपी अविनाश देवांगन के खिलाफ धारा 307 के तहत जुर्म दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो