scriptलिंक भेजकर लड़कियों की फेसबुक ID को किया हैक, फिर अश्लील पोस्ट कर किया ये गंदा काम | Boy Hack Girls Facebook ID and post Objectionable Things in CG | Patrika News

लिंक भेजकर लड़कियों की फेसबुक ID को किया हैक, फिर अश्लील पोस्ट कर किया ये गंदा काम

locationधमतरीPublished: Mar 15, 2019 12:42:44 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

लड़कियों की फेसबुक आईडी को हैक कर फेसबुक मैसेंजर से आपत्तिजनक पोस्ट कर गंदा काम करता था।

crime news

लिंक भेजकर लड़कियों की फेसबुक ID को किया हैक, फिर अश्लील पोस्ट कर किया ये गंदा काम

धमतरी. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक युवक लड़कियों की फेसबुक आईडी को हैक कर फेसबुक मैसेंजर से आपत्तिजनक पोस्ट कर गंदा काम करता था।

पुलिस के अनुसार 3 जुलाई 2018 को कमल जज्ञासी ने थाना में रिपोर्ट लिखाया कि फेसबुक पर आए मैसेज को लॉगइन करने पर उसका फेसबुक हैक हो गया है। इसके अलावा उसके फेसबुक से जुड़े लोगो को आपत्तिजनक पोस्ट मिल रहा है। एसपी बालाजी राव ने इसे गंभीरता से लिया और एएसपी केपी चंदेल व डीएसपी पंकज पटेल के निर्देश मेंं पुलिस की एक विशेष टीम को पतासाजी के लिए दिल्ली नोएडा (उत्तर प्रदेश) भेजा।

काफी खोजबीन के बाद पता कि चला आरोपी सुमित कुमार (24) सच्चिदानंद झा निवासी सांई कालोनी नम्बर-10 गेजा रोड अपना मार्केट भंगेल नोएडा में रह रहा है। पुलिस ने दबिश देकर उसे ट्रांजिट रिमांड पर उसे धमतरी लाया। बताया गया है कि वह ग्राम बासकी बिहारी थाना मधवापुर जिला मधुबनी (बिहार) का मूल निवासी है। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त एक नग मोबाइल सेट, एक नग एटीएम कार्ड को जब्त कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

crime news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो