scriptGF को उसी का वीडियो दिखाकर BF ने की ये डिमांड, बोला- नही मानी तो सोशल मीडिया में कर दूंगा वायरल | Breaking: Boyfriend blackmailing for obscene video in social media | Patrika News

GF को उसी का वीडियो दिखाकर BF ने की ये डिमांड, बोला- नही मानी तो सोशल मीडिया में कर दूंगा वायरल

locationधमतरीPublished: Apr 14, 2019 04:28:03 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेलिंग कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

crime news

GF को उसी का वीडियो दिखाकर BF ने की ये डिमांड, बोला- नही मानी तो सोशल मीडिया कर दूंगा वायरल

मगरलोड छत्तीसगढ़ के धमतरी में अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेलिंग कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

यह मामला धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र का है । पुलिस ने बताया कि ग्राम कपालफोडी निवासी युवक लखनलाल साहू (21) पास के एक गांव की लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत चलती रही। फिर एक दिन लखन ने बहला-फुसलाकर उससे शारीरिक संबंध बना लिया। यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना लिया।

crime news

युवक की इस हरकत के बाद युवती ने उससे बातचीत बंद कर दिया। फिर क्या था , तैश में आकर युवक ने अश्लील वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैक मेलिंग करने लगा । परेशान होकर युवती ने फिर से उससे मिलना जुलना शुरू कर दिया ।

इस बीच बीते 6 अप्रैल को वह उसे अपने बाइक में बिठाकर बागबाहरा ले गया । वापसी के दौरान उसने भरेगाभाठा में जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया । उधर बार-बार ब्लैकमेल करने से युवती परेशान हो गई और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजन उसे लेकर मगरलोड थाना पहुंचे और इसकी रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने युवक लखन लाल साहू के खिलाफ धारा 376 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो