scriptधमतरी में फ़ोर्स और नक्सलियों में हुई मुठभेड़, 4 महिला नक्सली के मारे जाने की खबर | Breaking: Four women naxal killed in encounter Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

धमतरी में फ़ोर्स और नक्सलियों में हुई मुठभेड़, 4 महिला नक्सली के मारे जाने की खबर

locationधमतरीPublished: Mar 24, 2020 07:49:31 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

इस बीच मादागिरी पहाड़ी के नीचे फोर्स और नक्सलियों के बीच फायरिंग (Police naxal encouter) शुरू हो गई । करीब 2 घंटे तक चली इस फायरिंग में पांच नक्सली की मारे (Naxali killed) जाने की खबर है ।

naxal news

धमतरी में फाॅर्स और नक्सलियों में हुई मुठभेड़, 4 महिला नक्सली के मारे जाने की खबर

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पखवाड़ेभर पहले दुर्दांत नक्सली सीमा मंडावी को मुठभेड़ में (police- naxal Encounter) मार गिराने के बाद एसटीएफ की टीम ने आज फिर सर्चिंग के दौरान 4 नक्सलियों को ढेर (Naxali killed) करने की खबर है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को सुबह बघेरा एसटीएफ और डीआरजी धमतरी की टीम धुर नक्सली क्षेत्र में सर्चिंग पर निकली थी । इस बीच मादागिरी पहाड़ी के नीचे ठीक 5:30 में फोर्स और नक्सलियों के बीच फायरिंग शुरू हो गई । करीब 2 घंटे तक चली इस फायरिंग में पांच नक्सली की मारे जाने की खबर है । बताया गया है कि मुठभेड़ के बाद फोर्स ने जब मौके पर सर्चिंग की तो वहां महिला पुरुष 4 नक्सलियों का शव बरामद हुआ है ,जबकि मारे गए एक अन्य नक्सली का शव नक्सली अपने साथ ले जाने में सफल हो गए।

naxal news

गौरतलब है कि दुर्दांत नक्सली सीमा मंडावी के मारे जाने के बाद सीतानदी दलम और गोबरा एलओसी में बौखलाहट है। इधर सीमा मंडावी की मौत के बाद सीतानदी दलम बिखराव की स्थिति में है जिसका फायदा उठाते हुए फोर्स ने अपना दबाव बढ़ा दिया है । जिले के एडिशनल एसपी केपी चंदेल ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह सर्चिंग पर निकली फोर्स के साथ नक्सलियोंका सामना हो गया, जिसमें कुछ महिला और पुरुष नक्सली मारे जाने की खबर है। बाहरहाल फोर्स जंगल में सर्चिंग के बाद नक्सलियों का शव लेकर लौट रही है ।उनके आने के बाद ही कितने लोग मारे गए और कितने लोग हताहत हुए हैं इस बारे में सही खबर चल सकेगी।

naxal news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो