script

शादी में खाने की बात को लेकर बाराती ने किया विवाद तो दुल्हन के भाई नहीं हुआ बर्दाश्त, दोस्तों के साथ मिलकर दे दी ये सजा

locationधमतरीPublished: Apr 28, 2019 04:09:22 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शादी घर में खाने की बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया की तीन युवकों ने मिलकर एक बाराती की बेरहमी से हत्या कर लाश को नहर को बहा दिया।

crime news

शादी में खाने की बात को लेकर बाराती ने किया विवाद तो दुल्हन के भाई नहीं हुआ बर्दाश्त, दोस्तों के साथ मिलकर दे दी ये सजा

धमतरी. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शादी घर में खाने की बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया की तीन युवकों ने मिलकर एक बाराती की बेरहमी से हत्या कर लाश को नहर को बहा दिया। पुलिस में 72 घंटे के भीतर इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर आरोपियों को जेल भेज दिया है ।

यह घटना धमतरी जिले का है। रविवार को इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बीते 23 अप्रैल को चकोर से बारात ग्राम फुंडहर रायपुर गया था । बारात में युवा वेदप्रकाश साहू (19) भी शामिल था । इस बीच शादी घर में खाना खाने की बात को लेकर वेदप्रकाश और दुल्हन के भाई हितेश साहू के बीच विवाद हो गया। लोगों की समझाइश के बाद उस समय मामला शांत हो गया। दूसरे दिन फुंडहर से चतौड़ चौथिया आई। चौथिया परघानी में नाचने की बात को लेकर फिर एक बार वेदप्रकाश और हितेश साहू के बीच विवाद हो गया।

crime news

इसके बाद वेदप्रकाश अपने मोबाइल में बात करते हुए नहर की ओर चला गया । पीछे पीछे हितेश (22) और उसके दोस्त खोमेश निषाद (22), दीपक साहू (22) भी चला आया और हितेश ने एक बड़ा पत्थर उसके सिर में मार दिया। इससे वह घायल होकर नदी में गिर गया । इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। दोपहर बाद आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो