scriptखेलते समय खौलते दूध के बर्तन में जा गिरा तीन साल का मासूम, झुलसने से हुई मौत | Breaking: three year child death by burning Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

खेलते समय खौलते दूध के बर्तन में जा गिरा तीन साल का मासूम, झुलसने से हुई मौत

locationधमतरीPublished: May 31, 2019 02:35:54 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक तीन साल के बच्चे की खौलते दूध में झुलसने से मौत (child death) हो गई है।

accident news

खेलते समय खौलते दूध के बर्तन में जा गिरा तीन साल का मासूम, झुलसने से हुई मौत

धमतरी. छत्तीसगढ़ में धमतरी जिले में एक तीन साल के बच्चे की खौलते दूध में झुलसने से मौत (child death)हो गई है। दरअसल मासूम के पिता के होटल में खेल रहा तथा इसी बीच खेलते हुए खौलते दूध के बर्तन में गिर गया। शरीर बुरी तरह झुलस जाने से उसकी मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पंकज कुमार यादव (03) के पिता भुनेष्वर यादव का स्टेशनपारा में एक छोटा सा होटल है। जहां घटना के वक्त एक बर्तन में दूध उबल रहा था , इसी बीच मासूम खेलते-खेलते उस बर्तन में जा गिरा। इस घटना के बाद मासूम के पीठ,जांघ और पेट सहित कई हिस्सा बुरी तरह झुलस गए।

घटना के बाद मासूम को तत्काल करीब के मसीही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत( child death)हो गई। बरहाल पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर मासूम के शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। वहीं घटना की जांच में जुट गई है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो