जिंदा जल रही बेटी को बचाने मां-बाप ने लगा दी जान की बाजी, बच तो गई लेकिन...

जिंदा जल रही बेटी को बचाने मां-बाप ने लगा दी जान की बाजी, बच तो गई लेकिन...

Chandu Nirmalkar | Publish: Jun, 18 2019 07:54:33 PM (IST) Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh Crime News: बेटी (Daughter) को बचाने दोनों ने (Mother and Father) जान की बाजी लगा दी। हालांकि बेटी (Burn) की जान तो बच गई। लेकिन (Chhattisgarh) इस हादसे (Insident) में तीनों की हालत गंभीर हो गई। (Latest News)

धमतरी. कमरे से बेटी (Daughter) की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़कर पहुंचे मां-बाप (Mother and Father) का कलेजा उस वक्त फट-सा गया जब जवान बेटी को आग (Fire) में जलते (Burn) हुए देखा। (Chhattisgarh crime news) बेटी को बचाने दोनों ने जान की बाजी लगा दी। हालांकि बेटी की जान तो बच गई। लेकिन इस हादसे (Insident) में तीनों की हालत गंभीर हो गई। (latest News)

मिट्टी तेल से खुद को लगाई आग
यह घटना गुरूर थाना के ग्राम बोरिदकला का है। अस्पताल पुलिस ने बताया कि मंगलवार को सुबह गायत्री मंडावी (19) ने अपने घर में मिट़्टी तेल उड़ेल कर आग लगा ली। परिजनों की जब उस पर नजर पड़ी, तो तत्काल उसके पिता चमरू राम (55) और मां मालती बीच बचाव में पहुंचे। किसी तरह दोनों ने आग से घिरी अपनी बेटी को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इसमें वे दोनों भी झुलस गए।

उनकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाले दौड़े और तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद 70 फीसदी झुलस चुकी गायत्री मंडावी को रायपुर रिफर कर दिया गया। बताया गया है कि चमरू राम 30 फीसदी तथा उसकी पत्नी मालती बाई 20 फीसदी झुलसी है। उनका इलाज जिला अस्पताल में ही जारी है। बहरहाल, अस्पताल पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

एक अन्य घटना में भखारा थाना के ग्राम कोलियारी में बुजुर्ग कुशराम साहू (66) ने अपने शरीर में मिट्टी तेल उड़ेल कर आग (Fire) लगा ली। परिजनों ने गंभीर अवस्था (Burn by fire) में उसे धमतरी (Dhamtari) जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। पुत्र सुखराम साहू ने बताया कि उसके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। घटना के समय सुबह घर में सभी सदस्य मजदूरी के लिए गए थे। बताया गया है कि वह 40 फीसदी झुलस गया है। अस्पताल (Chhattisgarh govt hospital) में उसका इलाज जारी है।

CRIME से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ CLICK करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned