scriptपुलवामा आतंकी हमले को लेकर व्यापारिक प्रतिष्ठानें रहीं बंद, किया विरोध प्रदर्शन | Business establishments close to Pulwama terror attack in CG | Patrika News
धमतरी

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर व्यापारिक प्रतिष्ठानें रहीं बंद, किया विरोध प्रदर्शन

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर सोमवार को चेम्बर ऑफ कामर्स समेत विभिन्न संगठनों के व्यापारियों ने अपनी प्रतिष्ठानें बंद कर मकई चौक में विरोध प्रदर्शन किया।

धमतरीFeb 19, 2019 / 03:50 pm

Deepak Sahu

cg news

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर व्यापारिक प्रतिष्ठानें रहीं बंद, किया विरोध प्रदर्शन

धमतरी. कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर सोमवार को चेम्बर ऑफ कामर्स समेत विभिन्न संगठनों के व्यापारियों ने अपनी प्रतिष्ठानें बंद कर मकई चौक में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मोदी सरकार से पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की मांग की। इसके बाद दो मिनट का मौन धारण शहीदों को श्रद्धा-सुमन अर्पित किया।
छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेशाध्यक्ष मोहन अग्रवाल, नरेन्द्र रोहरा ने आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि आतंकवादी भारत देश में नफरत फैलाकर यहां के अमन-चैन को छिनना चाहते हैं, लेकिन वे अपने इरादे में कभी कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने आगे कहा कि इस आतंकवादी हमले ने देशवासियों को झकझोंर कर रख दिया है। पूर्व विधायक हरषद मेहता, सुरेश गोयल, हीरा नरसिंघानी ने कहा कि आतंवादियों के इस कायराना हरकत से देशवासियों में आक्रोश हैं।
अब केन्द्र सरकार को ईट का जवाब पत्थर से देना चाहिए। वनोपज उद्योग संघ के अशरफ रोकडिय़ा ने कहा कि जवानों की शहादत का हिसाब जरूर होना चाहिए। दुश्मन को पता चलना चाहिए, कि भारत कतई कमजोर नहीं है। इस अवसर पर गोल बाजार चिल्हर विक्रेता संघ समेत सभी व्यापारियों ने अपनी दुकानों को बंद कर विरोध जताया। मौके पर आनंद पवार, दिलीप मेहता, विनोद पांडे, दिलीप गंगवानी, मनोहर केशवानी, दिनेश मूलवानी, चेतन हिन्दूजा, सोहन कुमार, घनश्याम, एमएल जैन, राजेश रायचुरा समेत व्यापारी बड़ी संख्या में मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो