scriptहाइटेक बस स्टैंड निर्माण में लोगों ने जताई आपत्ति, 10 को होगा फैसला | Businessman have objection to High Tech bus stand in Dhamtari | Patrika News

हाइटेक बस स्टैंड निर्माण में लोगों ने जताई आपत्ति, 10 को होगा फैसला

locationधमतरीPublished: Sep 06, 2018 04:38:32 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

तहसीलदार ने 10 सितंबर को सुनवाई के लिए निगम के अधिकारी और व्यापारियों को बुलाया है

bus  stand

हाइटेक बस स्टैंड निर्माण में लोगों ने जताई आपत्ति, 10 को होगा फैसला

धमतरी. चुनाव का सीजन नजदीक आते ही हाईटेक बस स्टैंड निर्माण की योजना एक बार फिर अधर में लटक गई है। अधिकारियों ने भी इस मुद्दे को लेकर चुप्पी साध ली है।

उल्लेखनीय है कि नया बस स्टैंड में करीब ७ करोड़ की लगात से हाईटेक बस स्टैंड का निर्माण किया जाना था। इसके लिए पेंटिनगंज के जमीन का कुछ हिस्सा खाली कराया जाना था, लेकिन निगम प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया। ऐसे में अब जिला और निगम प्रशासन की टीम ने अर्जुनी में हाईटेक बस स्टैंड निर्माण की योजना बनाई है। जैसे ही इसकी जानकारी व्यापारियोंं और शहरवासियों को हुई, इसे लेकर विरोध का स्वर तेज हो गया। व्यापारी लक्ष्मण साहू, दयाशंकर सोनी, कन्हैयालाल वाधवानी समेत अन्य व्यापारियों ने इस मामले में तहसील कार्यालय में अपनी आपत्ति दर्ज करा दी थी।

अब तक इस मामले में सुनवाई नहीं हो सकी है। उधर विपक्षी पार्षदोंं का स्पष्ट आरोप है कि चुनाव के मद्देनजर ही निगम प्रशासन इसके निर्माण कार्य को लेकर लेट लतीफी कर रहा है। नेता प्रतिपक्ष अनुराग मसीह का कहना है कि शहर की बहुप्रतिक्षित मांग हाईटेक बस स्टैंड का निर्माण अब तक हो जाना चाहिए था, लेकिेन निगम प्रशासन जान-बूझकर इसमें देरी कर रहा है। ऐसा लगता है मानो चुनाव के मद्देनजर ही अब इस मामले को उलझाने की कोशिश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो