scriptतेज रफ्तार कार का टायर फटने से हुआ ऐसा हादसा की गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, दो घायल | Car tire bursts two injured in Accident Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

तेज रफ्तार कार का टायर फटने से हुआ ऐसा हादसा की गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, दो घायल

locationधमतरीPublished: May 15, 2019 11:41:37 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

क तेज रफ्तार कार का टायर फटने से दो लोगों को चोटें आई है (Accident)।राहगीरों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया।

accident news

तेज रफ्तार कार का टायर फटने से हुआ ऐसा हादसा की गाड़ी उड़ गए परखच्चे, दो घायल

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक भयानक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। एक तेज रफ्तार कार का टायर फटने से दो लोगों को चोटें आई है।राहगीरों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया।

यह सडक़ हादसा मंगलवार को शाम करीब साढ़े 4 बजे का है। बताया गया है कि महासमुंद निवासी दो युवक किसी काम से सिहावा गए थे। वहां से कार क्रमांक सीजी 04 एमई-0368 से लौट रहे थे कि तभी सियादेही के पास कार अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे गिर गई। यह दुर्घटना इतना जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और दोनों युवक अंदर ही फंस गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे प्रधान आरक्षक प्रहलाद बंछोर और जवान कुलदीप सिंह राजपूत की नजर उन पर पड़ी, तो उन्होंने तत्काल अपनी गाड़ी रोकी और बीच-बचाव में लग गए।

आसपास युवाओं को एकत्रित कर किसी तरह कार में फंसे प्रीत राजपूत (22) और पवन राजपूत (21) को बाहर निकाला। संजीवनी 108 से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। बताया गया है कि अस्पताल में दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो