scriptगैस चूल्हे को जलाते ही भभक उठी आग, कुछ समझ पाते इससे पहले ही हो गया ये हादसा, दशहत में आए लोग | cg fire accident : heat broke out from gas in dhamtari | Patrika News

गैस चूल्हे को जलाते ही भभक उठी आग, कुछ समझ पाते इससे पहले ही हो गया ये हादसा, दशहत में आए लोग

locationधमतरीPublished: Jun 05, 2023 05:53:35 pm

Dhamtari fire accident : ना बनाते समय अचानक गैस चूल्हा में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया, तब कहीं जाकर निषाद परिवार ने राहत की सांस ली।

gas_cylinder_1.jpg
Dhamtari fire accident : धमतरी. खाना बनाते समय अचानक गैस चूल्हा में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया, तब कहीं जाकर निषाद परिवार ने राहत की सांस ली।
यह भी पढ़ें: हादसा : कार चलाना सीख रहे टीचर ने कर दी ये गलती, अनियंत्रित होकर ऊंचाई से खेत में जा गिरी, दबकर मौत

Dhamtari fire accident : यह घटना शहर के आस्था नगर बांसपारा में घटी। बताया गया है कि यहां नरेश पांडे के घर में रविवार को ही ग्राम सनौद से किराएदार कुंती निषाद पति नकुल निषाद शिफ्ट हुआ था। खाना बनाने के लिए नकुल निषाद ने शहर के एक बर्तन दुकान से गैस चूल्हा खरीद कर लाया और उसे फिट करने के बाद खाना बनाने की तैयारी की।
यह भी पढ़ें: World Environment Day: मुख्यमंत्री बघेल ने लगाया आंवला का पेड़, इस योजना के हितग्राहियों के खाते में ट्रांसफर किए 21.31 करोड़ रुपए

Dhamtari fire accident : जैसे ही गैस चूल्हा में सिलेंडर को फिट करने के बाद गैस चूल्हा को चालू किया, तो उसमें आग भभक उठी। यह आग तेजी से भभकने के कारण निषाद परिवार में हड़कंप मच गया। चीख पुकार मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया गया और किसी तरह आग बुझाने का प्रयास किया।
Dhamtari fire accident : फायर ब्रिगेड अमला को सूचना देकर मदद मांगी गई। कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर शीतेश पवार, अरुण यादव और देवेंद्र साहू रेगुलेटर को बंद कर सिलेंडर को तत्काल बाहर किया। फायर ब्रिगेड कर्मियों की तत्परता से एक बड़ी दुर्घटना टल गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो