पलक झपकते ही पुलिस वैन के साथ हुआ बड़ा हादसा, एक साथ थम गई दो पुलिस वाले की सांसे

पलक झपकते ही पुलिस वैन के साथ हुआ बड़ा हादसा, एक साथ थम गई दो पुलिस वाले की सांसे

Bhupesh Tripathi | Publish: Jun, 10 2019 08:04:12 PM (IST) | Updated: Jun, 10 2019 08:59:47 PM (IST) Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

* जगतरा के पास हुई दुर्घटना,न्यायालय से पेशी करवाकर आ रहे थे वापस

धमतरी। चोरी के आरोपियों को केशकाल न्यायालय में पेश करने के बाद वापस लौट रहे बालोद पुलिस की बेलोरो वाहन ट्रक को ओवरटेक करते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में अत्यधिक चोट आने से एक हवलदार और आरक्षक की दर्दनाक मौत हो गई,जबकि चार लोग घायल हो गए है । यह घटना सोमवार को शाम करीब सवा 5 बजे की है।

जिला अस्पताल पुलिस के मुताबिक बालोद पुलिस बेलोरो क्रमांक सीजी 03-5677 में चोरी के एक मामले में तीन आरोपियों को केशकाल न्यायालय में पेशी में लेकर गया था। दोपहर बाद पेशी से लौट रहे थे कि तभी बस्तर रोड में ग्राम जगतरा और चिटौद के बीच सामने से आ रही एक ट्रक को ओवरटेक करते समय वाहन का पिछला हिस्सा टकरा गया और अनियंत्रित होकर वाहन सडक़ किनारे पलट गई।

यह दुर्घटना इतना जबर्दस्त था कि मौके पर ही बेलोरो में सवार हवलदार नवनीत सिंह (33) निवासी गुंडरदेही और आरक्षक भूषण वर्मा (32) भिलाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चोरी के आरोपी सूरज बघेल (25) डुमरतराई, कन्हैया साहू (35) तथा नोवल सांईगुड़े (27) दोनों निवासी बोरियाकला घायल हो गए।

hospital

घायलों को राहगीरों की मदद से तत्काल संजीवनी एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां डा. जेएस खालसा, डा. राकेश सोनी और डा. राजेश सूर्यवंशी की टीम ने त्वरित इलाज सुविधा मुहैया कराई। बताया गया है कि प्राथमिक उपचार के बाद कन्हैया और नोवल की स्थिति खतरे से बाहर हैं, लेकिन सूरज बघेल की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इसे देखते हुए उन्हें रायपुर रिफर कर दिया गया है ।

आला अधिकारी पहुंचे
इधर, सडक़ दुर्घटना की खबर पाकर तत्काल एसपी बालाजी राव, बालोद एएसपी डीआर पोर्ते, गुरूर टीआई मनीष शर्मा, उमेन्द्र टंडन, भावेश शेंडे समेत अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंच गए और घायलों का कुशलक्षेम जाना। बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned