script

भारी सुरक्षा के बीच रवाना हुई मतदान पार्टियां, शांतिपूर्ण मतदान के लिए तैनात 42 कंपनियां

locationधमतरीPublished: Nov 19, 2018 12:34:42 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को जिले के सभी 733 मतदान केंद्रों के लिए मतदान पार्टियों को रवाना कर दिया गया

CGNews

भारी सुरक्षा के बीच रवाना हुई मतदान पार्टियां, शांतिपूर्ण मतदान के लिए तैनात हुई 42 कंपनियां

धमतरी. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को जिले के सभी 733 मतदान केंद्रों के लिए मतदान पार्टियों को रवाना कर दिया गया। मतदान दलों की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।
गौरतलब है कि प्रदेश में दूसरे चरण के तहत होने वाले इस चुनाव में धमतरी जिले के तीनों विधानसभा सीट कुरूद सिहावा और धमतरी के लिए चुनाव की सारी व्यवस्था को पूर्ण कर लिया गया है। सोमवार को सुबह से ही स्ट्रांग रूम लाइवलीहुड कॉलेज से सामग्री वितरण किया जा रहा है।
जिला पुलिस मुख्यालय के लिए चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए बाहर से 42 कंपनियां बुलाई गई है । इसके अलावा 1400 जिला पुलिस बल 468 कोटवार 287 नगर सैनिक 200 वन विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है । इसके अलावा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर माना से 150 तथा सुकमा जिला से 81 पुलिस बल भी इस चुनाव में धमतरी बुलाए गए हैं।
सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग के लिए जिले के एसपी रजनीश सिंह एसपी के पीछे एसपी पंकज पटेल पीएच महिला समेत अन्य जिलों से चार डीएसपी भी धमतरी पहुंचे हैं । जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर सी आर प्रसन्ना ने खुद स्ट्रांग रूम पहुंचकर सामग्री वितरण व्यवस्था का जायजा लिया और मतदान अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो