script

पत्नी की मौत के बाद दूसरी महिला से संबंध, पुलिस बोली- अब जेल में लड़ाना इश्क

locationधमतरीPublished: Oct 05, 2017 09:09:01 pm

पति शिवकुमार तथा उसकी प्रेमिका और परिवार के दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय में किया

crime news
धमतरी. नवविवाहिता लिकेश्वरी साहू आत्महत्या प्रकरण में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जांच-पड़ताल करने के बाद पति शिवकुमार तथा उसकी प्रेमिका और परिवार के दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय में किया, जहां से जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें
पति-पत्नी नक्सली बन रात में करते थे ये काम, BSF ने चार को गिरफ्तार कर किया बड़ा खुलासा

अर्जुनी पुलिस के मुताबिक यह घटना पिछले 2 अक्टूबर की है। ग्राम लिमतरा निवासी लिकेश्वरी साहू (24) पति शिवकुमार साहू की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी। पुलिस को दिए बयान में बताया गया कि उसने जहर सेवन कर लिया है। इस बीच सूचना मिलने के बाद महिला के परिजन वहां पहुंचे। लाश की स्थिति देखने के बाद उन्हें संदेह हुआ। पुलिस को की गई शिकायत में मृतका के पिता धनेश साहू, भाई चन्द्रहास साहू ने आरोप लगाया था कि शिवकुमार का एक महिला के साथ अवैध संबंध है।
लिकेश्वरी के हाथ में जब इनका लिखा एक प्रेम प्रत्र हाथ में आ गया, इसके बाद उनके संबंधों में तनाव आ गया था। काफी समझाने के बाद भी शिवकुमार ने अपनी कथित प्रेमिका से संबंध विच्छेद नहीं किया। और तो और वह आए दिन लिकेश्वरी से मारपीट भी करने लगा। इससे वह काफी त्रस्त हो गई थी। टीआई उमेंद्र टंडन ने बताया कि मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर पति शिवकुमार, ससुर मोचन साहू, सास सुशीला और शिवकुमार की कथित प्रेमिका राजेश्वरी बाई को धारा 304-बी, 306 और 120-बी के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
दहेज के लिए प्रताडऩा
उल्लेखनीय है कि धमतरी ब्लाक के ग्राम भटगांव निवासी लिकेश्वरी साहू की शादी 18 अप्रैल 2014 को शिवकुमार से हुई थी। शादी के समय ससुराल पक्ष ने भरपूर दान-दहेज भी दिया था। इसके बावजूद वह आए दिन कम दहेज लाने के नाम पर प्रताडि़त करता रहा। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो