scriptनौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका, यहां 24 अक्टूबर होगी सीधी भर्ती | Chhattisgarh News: Placement camp for youth in Dhamtari | Patrika News

नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका, यहां 24 अक्टूबर होगी सीधी भर्ती

locationधमतरीPublished: Oct 21, 2017 12:34:27 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अगर नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए है सुनहरा मौका।धमतरी जिला रोजगार एवं स्व रोजगार प्लेसमेंट कैम्प के जरिए युवाओं को नौकरी का मौका दे रहा है।

Placement Camp
धमतरी. अगर नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए है सुनहरा मौका। धमतरी जिला रोजगार एवं स्व रोजगार मार्गदर्शन केन्द्र की ओर से 24 अक्टूबर को रोजगार कार्यालय मेंं सुबह 11 बजे से प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। जिला रोजगार एवं स्व रोजगार इस प्लेसमेंट कैम्प के जरिए एेसे युवाओं को नौकरी का मौका दे रहा है, जो आठवीं, दसवीं एवं 12 वीं पास हैं और उनकी उम्र 18 साल से अधिक है, वे अभ्यर्थी यहां आवेदन कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें
गृहमंत्री ने दलालों को दी चेतावनी, कहा- बोनस पर डाका डालने वाले जाएंगे जेल

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर ये है कि इस प्लेसमेंट कैंप में अभ्यर्थियों को कोई भी टेस्ट नहीं देना होगा। अभ्यर्थियों को बस इतना करना होगा कि प्लेसमेंट कैंप में अपने पूरे डॉक्यूमेंट्स के साथ आना होगा। जिला रोजगार एवं स्व रोजगार कार्यालय के मुताबिक कैम्प में रायपुर स्थित ओमड्राई मरचेन्डीस कंसल्टेंट लिमिटेड रायपुरा द्वारा रिक्त तीन पदों पर कुल 105 लोगों का प्लेसमेंट किया जाएगा।
यह भी पढ़ें
कांग्रेस में गरमाई सियासत जब वोरा ने प्रदेश अध्यक्ष को लेकर दिया ये बयान

जिला रोजगार कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार कार्यक्षेत्र रायपुर के लिए 7 हजार रूपए वेतनमान पर मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के पद पर 70 लोगों का प्लेसमेंट किया जाएगा। इसके लिए आठवीं, दसवीं एवं 12 वीं पास, 18 साल से अधिक आयु वर्ग के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।इसी तरह 8 हजार रूपए वेतनमान पर एबीएम पद पर पांच लोगों की भर्ती की जाएगी। इसके लिए स्नातक अभ्यर्थी, जिसकी उम्र 20 वर्ष से अधिक हो उससे आवेदन मंगाया गया है।
यह भी पढ़ें
पैसे लेकर पीएम आवास नहीं बनाया, जिला पंचायत सदस्य पति के खिलाफ एफआईआर के निर्देश

कार्यक्षेत्र रायगढ़ के लिए 8वींं, 10वीं एवं 12 वीं पास तथा 18 साल से अधिक आयु के अभ्यर्थियों का सिक्युरिटी गार्ड के 30 पदों पर प्लेसमेंट आयोजित किया जाएगा। इच्छुक अभ्यर्थियों को पासपोर्ट साईज फोटो समेत अन्य दस्तावेज लेकर उपस्थित होने कहा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो