scriptपुलिस ने बुलाया था थाना, फिर रात 1.30 बजे स्टेडियम में फंदे पर झूलते मिली छात्र की लाश | Chhattisgarh news Student dead body found in Stadium | Patrika News

पुलिस ने बुलाया था थाना, फिर रात 1.30 बजे स्टेडियम में फंदे पर झूलते मिली छात्र की लाश

locationधमतरीPublished: Oct 10, 2017 06:00:14 pm

बेटे की खोजबीन कर रहे परिजनों ने जब अपने बेटे को फांसी के फंदे पर देखा तो पैरो तले जमीन ही खिसक गई।

News
धमतरी. सुबह दोस्तों के साथ थाना गया छात्र ने घर लौटने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक रेखराम साहू की लाश रविवार की देर रात मिनी स्टेडियम में बिजली के तार से फांसी के फंदे पर लटके हुए मिला। बेटे की खोजबीन कर रहे परिजनों ने जब अपने बेटे को फांसी के फंदे पर देखा तो पैरो तले जमीन ही खिसक गई। पीडि़त पिता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। जानिए पूरा मामला..
Suicide
पुलिस ने बुलाया था थाना, फिर रात 1.30 बजे मिली लाश
अर्जुनी थानांतर्गत ग्राम पोटियाडीह निवासी रेखराम (15) पिता घनश्याम साहू के आत्महत्या के मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा की जा रही है। बताया गया है कि रविवार को सुबह धर्मेन्द्र नामक युवक के साथ दो अन्य युवकों ने मारपीट की थी। शिकायत होने पर इस मामले में पुलिस ने उन युवकों को थाना में बुलाया था। वे दोनों युवक अपने साथ रेखराम को भी लेकर आए थे।
Suicide
पुलिस के कथनानुसार शाम को उन्हें एक वाहन से घर छोड़ दिया गया। इसके बाद वह घर नहीं आया। रात करीब 1.30 बजे स्टेडियम में उसकी लाश फांसी पर लटकी हुई मिली। घटना की सूचना मिलने के बाद नायब तहसीलदार पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। लाश को पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौप दिया गया है। विभागीय सूत्रों के अनुसार नायबतहसलदार को मामले की जांच करने कहा गया है।
प्रताडऩा का आरोप
मृतक के पिता घनश्याम साहू ने इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग एसपी से की है। उनका कहना है कि प्रताडऩा के चलते ही रेखराम ने यह आत्मघाती कदम उठाया है।
पुलिस ने मारपीट की घटना के संबंध में रेखराम के दो साथियों से पूछताछ की थी, उसके उन्हें घर छोड़ दिया गया। इन्हें किसी भी तरह से प्रताडि़त नहीं किया गया।
उमेन्द्र टंडन थाना प्रभारी अर्जुनी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो