script

धमतरी के जगंल में मिली सड़ी-गली लाश, लोग बोले- ये तो हमारे..

locationधमतरीPublished: Oct 07, 2017 07:52:36 pm

जंगल में लकड़ी काटने गए लोगों की आंखें उस वक्त फटी की फटी रह गई, जब एक युवक की लाश टूकड़ों में लावारिस हालत में देखा

news
धमतरी. जंगल में लकड़ी काटने गए लोगों की आंखें उस वक्त फटी की फटी रह गई, जब एक युवक की लाश टूकड़ों में लावारिस हालत में देखा। इसकी सूचना तुरंत गांव में दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त उसकी की। इधर जब परिवार वालों ने युवक की मौत की खबर सुनी तो पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। जानिए पूरा मामला..
यह भी पढ़ें
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के 1 साल पहले ही जोगी ने की उम्मीदवारों की घोषणा, सूची में 2 पूर्व विधायक और 1 आईएएस शामिल

ग्रामीणों ने कहा- यह युवक तो हमारे गांव का रहने वाला है

शुक्रवार को सुबह ग्राम बरारी के कुछ लोग काम से जंगल में गए थे, जहां एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शरीर से उसका धड़ अलग था। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना ग्राम प्रमुखों और रूद्री पुलिस को दी, पश्चात डीएसपी पंकज पटेल, टीआई उमेंद्र टंडन दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। मृतक के संबंध में ग्रामीणें से पूछताछ की, तो उसकी शिनाख्त रंजीत ध्रुव पिता रामू ध्रुव के रूप में हुई।
यह भी पढ़ें
चॉकलेट कांड की तीन घटनाओं के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, नहीं मिला कोई सुराग

सड़-गल चुकी थी लाश
उल्लेखनीय है कि मौके पर एक पेड़ में फांसी का फंदा बंधा हुआ है, जिसके नीचे लाश पड़ी है। लाश सड़-गल जाने के कारण शरीर से धड़ अलग हो गया है। मौके पर ही मृतक की साइकिल भी मिली। डीएसपी पटेल ने कहा कि प्रथम दृष्टया मौका मुआयना में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो