scriptपुलिस की टीम पर घात लगाए बैठे नक्सलियों ने किया हमला, जवाबी फायरिंग में नक्सली कमांडर की मौत | Chhattisgarh: Woman Naxal commander death in encounter with police | Patrika News

पुलिस की टीम पर घात लगाए बैठे नक्सलियों ने किया हमला, जवाबी फायरिंग में नक्सली कमांडर की मौत

locationधमतरीPublished: Jun 18, 2019 04:52:12 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में 18 जून को सुबह सर्चिंग पर निकली पुलिस की टीम(STF) ने नक्सलियों के साथ हुए मुठभेड़ (Naxal police encounter) में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस और नक्सलियों के इस मुठभेड़ में काफी नक्सलियों के घायल होने की खबर मिली है।

naxalite police encounter

पुलिस की टीम पर घात लगाए बैठे नक्सलियों ने किया हमला, जवाबी फायरिंग में नक्सली कमांडर की मौत

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में 18 जून को अलसुबह पुलिस को सर्चिंग (Naxalite Police encounter) अभियान में पुलिस के एक बड़ी सफलता मिली है। जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक महिला नक्सली के मारे (Woman naxalite) जाने की खबर मिली है। धमतरी जिले के कट्टी गांव के जंगल में यह नक्सलियों और पुलिस (Special Task Force) के बीच यह मुठभेड़ हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा चलाए जा रहे नक्सल विरोधी अभियान के तहत धमतरी के जंगलों में पुलिस की टीम सर्चिंग अभियान पर निकली थी। जिसके बाद जंगल में घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की टीम की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। इस फायरिंग और मुठभेड़ के दौरान महिला नक्सली कमांडर सीमा मंडावी के मारे जाने की खबर मिल रही है। हालांकि इस मामले पर अभी तक कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि सीमा मंडावी सीतानदी दलम की कमांडर धूर माओवादी सत्यम गाड़वे की पत्नी है। जिसकी पुलिस काफी लंबे समय से तलाश कर रही है।

जरूर पढ़ें ये खबर : अमरनाथ की तरह साल में सिर्फ एक ही बार खुलता है इस रहस्यमयी गुफा का गेट

छत्तीसगढ़ की Naxal Attack से जुड़ी सारी ख़बरें पढ़ें यहां

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Akanksha Agrawal की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो