हादसा: जानवर को बचाने के चक्कर में बिगड़ा बैलेंस और मुरूम के ढेर से टकराई गाड़ी, हुई मौत

रूद्री सिंचाई विभाग में लिपिक के पद पर पदस्थ एक कर्मचारी की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

By: Deepak Sahu

Published: 29 Mar 2019, 09:00 PM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में रूद्री सिंचाई विभाग में लिपिक के पद पर पदस्थ एक कर्मचारी की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि रूद्री सिंचाई कालोनी निवासी मुरारी लाल (57) पिता बहादुर सिंह नायक रूद्री सिंचाई विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत था। उन्हें सोंढूर में लिपिक का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया था। 27 मार्च को वह आफिस के कार्य से सोंढूर गया हुआ था। रात में नगरी में विश्राम करने के बाद 28 मार्च को सुबह 5 बजे अपने बुलेट क्रमांक-सीजी-05 एजी-1421 में सवार होकर धमतरी लौट रहा था कि तभी ग्राम पंडरीपानी के पास उनके वाहन के सामने एक जानवर आ गया, उसे बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पास पड़े मुरूम के ढेर से जा टकराई। इस घटना में उसके सिर में गंभीर चोंटे आई थी। अधित्याधिक मात्रा में रक्तास्त्राव होने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

दी गई श्रद्धांजलि
उधर इस घटना के बाद सिंचाई विभाग के कर्मचारियों में शोक की लहर छा गई है। गुरूवार को विभागीय कर्मचारियों ने अपने साथी के मृतात्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned