scriptबिना अनुमति कंपनी लगा रही थी मोबाइल टावर, निगम प्रशासन ने जब्त किया सारा सामान | Company setting Tower without permission in Dhamtari | Patrika News

बिना अनुमति कंपनी लगा रही थी मोबाइल टावर, निगम प्रशासन ने जब्त किया सारा सामान

locationधमतरीPublished: Mar 15, 2019 01:26:40 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

शहर के रिहायशी इलाके में नगर निगम की अनुमति के बिना मोबाइल टावर लगाने वालों के खिलाफ निगम प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की

CGNews

बिना अनुमति कंपनी लगा रही थी मोबाइल टावर, निगम प्रशासन ने जब्त किया सारा सामान

शैलेन्द्र नाग@धमतरी. शहर के रिहायशी इलाके में नगर निगम की अनुमति के बिना मोबाइल टावर लगाने वालों के खिलाफ निगम प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। नगर निगम ने कंपनी का सारा सामान जब्त कर लिया गया है।
शुक्रवार को सुबह वार्ड वासियों ने बस्ती में अवैध टॉवर लगाने की शिकायत की, इसके बाद तत्काल निगम प्रशासन हरकत में आई और निगम के सहायक अभियंता हिमांशु देशमुख की अगुवाई में राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची। यहां एक गाड़ी में लगाए जा रहे भारती इंफ्राटेल कंपनी की टावर निर्माण सामग्रियों को जप्त किया।
उल्लेखनीय है कि यह कंपनी बीते 11 फरवरी 2019 को टॉवर लगाने की अनुमति के लिए निगम में आवेदन किया था, लेकिन अनुमति मिलने के पहले ही उन्होंने निर्माण काम शुरू कर दिया । और तो और महज आधे घंटे में ही करीब 25 फीट से ज्यादा टावर बनाने के लिए निर्माण कार्य लिया। जिसे देखते हुए तत्काल निगम प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की।
बताया जा रहा है कि कंपनी के करीब 20 लाख से ज्यादा की निर्माण सामग्रीओं को जप्त कर निगम दफ्तर लाया गया है। कार्रवाई दस्ता में आरआई निखिल चंद्राकर एआरआई गणेश गुप्ता सुनील सालुंके भरत साहू संतोष सेन संजू यादव आदि शामिल थे । गौरतलब है कि इसके पहले 2 साल पूर्व निगम प्रशासन ने शहर के कारगिल चौक में इसी कंपनी की एक टावर को सील किया था । इसके अलावा शहर के हृदय स्थल कचहरी चौक में रिलायंस कंपनी की अस्पताल परिसर में लगे मोबाइल टावर को भी सील किया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो