CEO के खिलाफ BJP ने दिया जोशिला बयान, सुनकर कांग्रेसियों में भड़का गुस्सा

कांग्रेसी सदस्यों ने आरोप लगाया है कि जिला पंचायत के कार्यों में सीईओ की पारदर्शिता भाजपाईयों को रास नहीं आ रही।

By: चंदू निर्मलकर

Published: 06 Sep 2017, 08:41 PM IST

धमतरी. जिला पंचायत अध्यक्ष समेत भाजपा से जुड़े सदस्यों ने प्रदेश के केबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर से मिलकर सीईओ के खिलाफ शिकायत करते हुए बताया कि वे पंचायत में भर्राशाही मचा रखे हैं। इसके अलावा जनप्रतिनिधियों को सम्मान भी नहीं देते। उधर कांग्रेसी सदस्यों ने आरोप लगाया है कि जिला पंचायत के कार्यों में सीईओ की पारदर्शिता भाजपाईयों को रास नहीं आ रही।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों जिला पंचायत में सामान्य सभा की बैठक की जानकारी नहीं मिलने से नाराज होकर अध्यक्ष रघुनंदन साहू ने बैठक का बहिष्कार कर दिया था। इसके बाद से ही सीईओ के खिलाफ उन्होंने मोर्चा खोल दिया था। जिला प्रभारी मंत्री रमशीला साहू के धमतरी प्रवास के दौरान भी उन्होंने सीईओ की शिकायत करते हुए उन्हें हटाने की मांग की थी। जिला पंचायत उपाध्यक्ष राजाराम मंडावी, फत्तेलाल ध्रुव, प्रेमलता नागवंशी, देवकीआशा रात्रे, श्यामादेवी साहू, सत्यवती नेताम ने बताया कि सीईओ की कार्यशैली से विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं। जनहित को देखते हुए उन्हें तत्काल हटा देना चाहिए। इस पर प्रदेश के पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

कांग्रेसी आए बचाव में
उधर सीईओ का बचाव करते हुए कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य नीशु चंद्राकर ने कहा है कि भाजपा के सदस्यों में सत्ता का अहंकार बढ़ गया है। स्वाभिमानी किसी भी अधिकारी को वे बर्दाश्त नहीं कर सकते। जिला पंचायत सदस्य नीलम चंद्राकर का कहना है कि जिलाध्यक्ष विकास कार्यों में मतभेद बरतना चाहते हैं, जो नहीं हो रहा। ऐसे में उन्हें सीईओ से दिक्कत होने लगी है। ईमानदार अधिकारी को प्रताडि़त करने का सिलसिला बंद नहीं हुआ, तो हम खुलकर विरोध करेंगे।


अध्यक्ष समेत सभी सदस्यों के साथ परस्पर सहयोग करते हैं। उनका किसी से कोई मतभेद भी नहीं है। शासन की योजनाओं का ईमानदारी से क्रियान्वयन किया जा रहा है।
विनीत नंदनवार, सीईओ जिला पंचायत

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned