GF की बेरूखी से आरक्षक हुआ निराश, SI को किया कॉल और बोला- अब मुझे नहीं जीना, फिर...

Crime in Dhamtari: प्रेमिका की बेरूखी से मर्माहत होकर आरक्षक रवीन्द्र साहू ने आत्महत्या की है।

धमतरी. अपनी प्रेमिका की बेरूखी से मर्माहत होकर आरक्षक रवीन्द्र साहू ने आत्महत्या की है। यह बात जांच में सामने आने के बाद पुलिस ने कथित युवती से भी पूछताछ की है। उधर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका, सल्फास गोली खाकर आरक्षक ने दे दी अपनी जान

जिले के मगरलोड थाना में पदस्थ आरक्षक रविन्द्र साहू (25) पिता स्व. भुखन राम ने रविवार को थाना परिसर स्थित रूम में जहर खाकर आत्महत्या कर लिया था। मरने से पहले उसने थाना में पदस्थ एसआई संजय यादव के साथ अंतिम बार बातचीत की। उसने कहा था कि मैं अब जीना नहीं चाहता, इसलिए जहर सेवन कर लिया हूं। यह बात सुनकर एसआई समेत साथी पुलिस जवान तत्काल क्वार्टर की ओर दौड़े।

यहां पहुंचने पर देखा गया कि उसके मुंह से झाग निकल रहा था। स्थिति को गंभीर भांपकर तत्काल उसे कुरूद सामुदायिक अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। इस बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मामला दर्ज कर पुलिस ने जब प्रारंभिक जांच-पड़ताल की तो यह प्रेम-प्रसंग का मामला निकला। पुलिस ने बताया कि मृतक आरक्षक का नर्सिंग की एक छात्रा के साथ काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। किसी बात को लेकर उनमें मनमुटाव हो गया, जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। बहरहाल, पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

सल्फास गोली खाकर आरक्षक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

चार साल पहले लगी थी नौकरी
पुलिस ने बताया कि पढ़ाई के बाद चार साल पहले ही उसने पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर नौकरी ज्वाइन की थी। बीते ढाई साल से वह मगरलोड थाना में पदस्थ था। दो भाईयों में वह बड़ा था। परिवार में उसके चाचा भी पुलिस विभाग में आरक्षक के रूप में पदस्थ है।

एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि आरक्षक रविन्द्र साहू आत्महत्या प्रकरण की पुलिस सूक्ष्म जांच कर रही है। इस मामले में कुछ लोगों से भी पूछताछ की गई है।

Show More
Akanksha Agrawal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned