कोरोना पॉजीटिव बंदी हॉस्पिटल की खिड़की कूदकर भागा, मचा हड़कंप, मशक्कत के बाद पुलिस ने दबोचा

मसीही अस्पताल के कोविड वार्ड से कोरोना पॉजीटिव एक बंदी खिड़की कूदकर भाग गया। इससे अस्पताल के साथ ही जेल और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा गया।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 30 Nov 2020, 04:12 PM IST

धमतरी. मसीही अस्पताल के कोविड वार्ड से कोरोना पॉजीटिव एक बंदी खिड़की कूदकर भाग गया। इससे अस्पताल के साथ ही जेल और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा गया। सवा घंटे की मशक्कत के बाद पेट्रोलिंग पार्टी ने उसे 3 किमी दूर मुजगहन में धरदबोचा।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों रत्नाबांधा कालेज रोड में देर रात एक बाइक सवार से लूट की घटना हुई थी। इसमें दो लूटेरे ने बाइक सवार को जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल और पैसा लूट लिया था। बाद में 24 नवंबर को इस लूट के आरोपी मोने उर्फ नोहर यादव (20) पिता परसराम व उसके एक माथी को धारा 394 गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपियो का कोविड जांच करने पर नोहर यादव कोरोना संक्रमित मिला, जिसके बाद उन्हें मसीही अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराकर इलाज किया जा रहा था।

इस बीच रविवार को पूर्वान्ह 11 बजे बंदी नोहर यादव अस्पताल की खिड़की कूदकर भाग गया। उसे पकड़ने के लिए अस्पताल स्टाफ के साथ ही वहां तैनात सुरक्षा कर्मी पीछे दौड़े, लेकिन किसी तरह चकमा देकर वह भाग निकला। उधर, लूट के आरोपी बंदी के भागते ही अस्पताल के साथ ही पुलिस और जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही डीएसपी अरुण जोशी, प्रभारी टीआई एसके नायक, एमआई रमेश साह तत्काल मसीही अस्पताल पहुंचकर अपनी पड़ताल शुरू कर दी। जेल का स्टाफ भी पहुंच गया। इसके बाद पुलिस ने वायरलेस कर पेट्रोलिंग पार्टियों और र जवानों को अलर्ट किया।

रविवार को पूर्वान्ह बठेना कोविड अस्पताल से बदी नोहर यादव खिड़की कूदकर भाग गया या जिसे घटेभर याद घेराबंदीकर पकड लिया गया।
अरूण जोशी, जीएसपी मुख्यालय

नहर पार में पकड़ा गया
बंदी को पकड़ने के लिए शहर में पुलिस ने सभी प्रमुख चौक-चौराहों में नाकेबंदी कर दी। इस बीच रत्नाबांधा की ओर पेट्रोलिंग कर रहे आरक्षक डायमंड यादव, डेगेश्वर साहू की टीम ने फरार बंदी नोहर यादव को मुजगहन नहर पार में पीछा कर पकड़ लिया। इसके बाद वापस उसे मसीही अस्पताल लाकर कोविड वार्ड में भर्ती कराया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned