scriptकोरोना पॉजीटिव बंदी हॉस्पिटल की खिड़की कूदकर भागा, मचा हड़कंप, मशक्कत के बाद पुलिस ने दबोचा | Corona Positive prisoner jumped the window of hospital arrested | Patrika News

कोरोना पॉजीटिव बंदी हॉस्पिटल की खिड़की कूदकर भागा, मचा हड़कंप, मशक्कत के बाद पुलिस ने दबोचा

locationधमतरीPublished: Nov 30, 2020 04:12:01 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

मसीही अस्पताल के कोविड वार्ड से कोरोना पॉजीटिव एक बंदी खिड़की कूदकर भाग गया। इससे अस्पताल के साथ ही जेल और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा गया।

ARRESTED : कार सवार तीन युवकों को महिधरपुरा पुलिस ने पकड़ा

ARRESTED : कार सवार तीन युवकों को महिधरपुरा पुलिस ने पकड़ा

धमतरी. मसीही अस्पताल के कोविड वार्ड से कोरोना पॉजीटिव एक बंदी खिड़की कूदकर भाग गया। इससे अस्पताल के साथ ही जेल और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा गया। सवा घंटे की मशक्कत के बाद पेट्रोलिंग पार्टी ने उसे 3 किमी दूर मुजगहन में धरदबोचा।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों रत्नाबांधा कालेज रोड में देर रात एक बाइक सवार से लूट की घटना हुई थी। इसमें दो लूटेरे ने बाइक सवार को जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल और पैसा लूट लिया था। बाद में 24 नवंबर को इस लूट के आरोपी मोने उर्फ नोहर यादव (20) पिता परसराम व उसके एक माथी को धारा 394 गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपियो का कोविड जांच करने पर नोहर यादव कोरोना संक्रमित मिला, जिसके बाद उन्हें मसीही अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराकर इलाज किया जा रहा था।

इस बीच रविवार को पूर्वान्ह 11 बजे बंदी नोहर यादव अस्पताल की खिड़की कूदकर भाग गया। उसे पकड़ने के लिए अस्पताल स्टाफ के साथ ही वहां तैनात सुरक्षा कर्मी पीछे दौड़े, लेकिन किसी तरह चकमा देकर वह भाग निकला। उधर, लूट के आरोपी बंदी के भागते ही अस्पताल के साथ ही पुलिस और जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही डीएसपी अरुण जोशी, प्रभारी टीआई एसके नायक, एमआई रमेश साह तत्काल मसीही अस्पताल पहुंचकर अपनी पड़ताल शुरू कर दी। जेल का स्टाफ भी पहुंच गया। इसके बाद पुलिस ने वायरलेस कर पेट्रोलिंग पार्टियों और र जवानों को अलर्ट किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो