scriptकोरोना वायरस: दूसरे राज्य से आने के बाद होम आइसोलेशन में रह रहे युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस | Corona Virus: isolation ward man committed suicide by hanging | Patrika News

कोरोना वायरस: दूसरे राज्य से आने के बाद होम आइसोलेशन में रह रहे युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

locationधमतरीPublished: Mar 30, 2020 04:18:34 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

दूसरे राज्य से आने के बाद होम आइसोलेशन में रह रहे एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

married woman died in jodhpur and man commits suicide news in hindi

#svarnimbhaaratabhiyaan : उर्स में आए पुलिस के जवानों ने ली शपथ,#svarnimbhaaratabhiyaan : उर्स में आए पुलिस के जवानों ने ली शपथ,विवाहिता की हत्या और युवक की आत्महत्या के इन मामलों से दहला जोधपुर, पढ़ें क्राइम फाइल

धमतरी. दूसरे राज्य से आने के बाद होम आइसोलेशन में रह रहे एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवक हाल ही में बेंगलुरु से लौटा था। पुलिस में मामला दर्ज कर अपनी जांच सुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि सिहावा थानांतर्गत ग्राम टाँगापानी निवासी 35 वर्षीय गनपत मरकाम बोरवेल्स कम्पनी में काम कर रहा था। इसी सिलसिले में वह कुछ दिनों से बेंगलुरु गया हुआ था। काम खत्म होने पर वह 20 मार्च को ही बेंगलुरु से अपने गांव वापस लौटा, अन्य राज्य से लौटने के कारण नियमानुसार उसे होम आइसोलेशन पर रखा गया था। लेकिन होम आइसोलेशन में रखे होने के बावजूद वह घरवालों से यह कहकर बाहर घूमने-फिरने निकल जाता था कि उसे कुछ भी नहीं हुआ है।

इस तरह युवक का घर के बाहर गांव में आना जाना लगा रहता था। इसी बीच गनपत की लाश आज सुबह गांव के तालाब के पास सीताफल पेड़ में फांसी पर लटकी मिली। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही सिहावा पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए चीरघर पहुंचाया। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन होम आइसोलेशन में रखे युवक द्वारा इस तरह के आत्मघाती कदम उठाए जाने से कई तरह के सवाल उठने लगे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो