हार्ड वर्क: पुलिस के जवानों की छुट्टी रद्द, कुछ की बिगड़ी तबियत

तीन दिनों से पुलिस के जवान हार्ड ड्यूटी कर रहे है। इसके चलते उनके सेहत भी डावांडोल होने लगी है और तो उनकी छुट्टी पर भी ब्रेक लग गया है।

धमतरी. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से धमतरी जिले में लॉकडाउन किया गया है। पिछले तीन दिनों से पुलिस के जवान हार्ड ड्यूटी कर रहे है। इसके चलते उनके सेहत भी डावांडोल होने लगी है और तो उनकी छुट्टी पर भी ब्रेक लग गया है।

कोरोना वायरस किसी और को न फैलें इसके लिए धमतरी प्रशासन ने धारा 144 लागू का दिया है। धमतरी शहर को लॉकडाउन कर जिला प्रशासन, पुलिस और चिकित्सा विभाग पूरी तरह से मुस्तैद से काम कर रहे है। मंगलवार को भी पुलिस जवान कोरोना से जंग में आम जनता को सुरक्षित करने के लिए सड़कों पर तैनात है। पूरे जिले में करीब 11 सौ पुलिस के जवान और नगर सैनिक इस कार्य में लगे हुए है।

देखा गया है कि वे कड़कड़ती धूप में अपनी सेवा दे रहे है। हालांकि कुछ समाज सेवी संस्थाओं की ओर से उन्हें शीतल पेयजल, नाश्ता, फल भी उपलब्ध कराया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ जवानों की तबियत ख़राब हो गयी है। इसके बावजूद वे कर्तव्य पथ पर बड़ी ईमानदारी के साथ अड़े हुए हैं।

उधर एसपी बीपी राजभानु ने कहा है कि कोरोना वायरस से जनता की सुरक्षा के लिए पुलिस कड़ी मेहनत कर रही है। हालांकि उन्हें खतरा बना हुआ है। पुलिस जवानों की सेहत की जांच के लिए मेडिकल कैंप लगाया जाएगा।

Corona virus corona virus in india Corona Virus treatment
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned