script

दर्दनाक: पति पत्नी जा रहे थे सत्संग सुनने, हाइवा ने दोनों को कुचला, दंपति समेत 4 की मौत

locationधमतरीPublished: Dec 26, 2017 04:06:08 pm

बीते 11 घंटे के भीतर हुए हादसा में चार लोगों की मौत से नगरी अंचल में शोक की लहर छा गई है।

CG news
धमतरी. दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक दम्पत्ति समेत दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। बीते 11 घंटे के भीतर हुए हादसा में चार लोगों की मौत से नगरी अंचल में शोक की लहर छा गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी विवेचना शुरू कर दी है। जानिए पूरा मामला..

सत्संग सुनने जा रहे थे दंपति
पहली घटना मंगलवार को सुबह करीब साढ़े 9 बजे हुई। बताया गया है कि चुरियापारा निवासी धनेश साहू (42) पिता गैंदलाल अपनी पत्नी सतरूपा बाई साहू (36) के साथ सत्संग सुनने के लिए बाइक क्रमांक सीजी 05 यू-7502 से दुधावा जा रहे थे। नगरी से थोड़ा आगे बढ़कर देवपुर पहुंचा ही था, कि आईटीआई के पास एक तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक सीजी 04 एलजे-0496 ने पीछे से उसे अपनी चपेट में ले लिया। यह हादसा भी इतना जबर्दस्त था कि साहू दंपत्ति के सिर, हाथ-पैर में अत्यधिक चोटें आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी, जिसे पुलिस ने समझा बुझाकर सड़क से हटाया।

Road accident

बीती देर रात घर लौट रहे थे दो युवक
वनांचल में दूसरी सड़क हादसा सोमवार की रात करीब 11 बजे हुई। पुलिस ने बताया कि नगरी के बूढ़ाराव पारा निवासी विकास साहू (24) पिता स्व. कुंदन साहू अपने साथी कुशल साहू (24) पिता ओमकार साहू निवासी रावणभाठा के साथ किसी काम से धमतरी आया था। रात को अपनी पल्सर बाइक से दोनों लौट रहे थे, कि तभी ग्राम बांधा के पास सामने से आ रही पोल्ट्री पिकअप से आमने-सामने टक्कर हो गई। यह दुर्घटना इतना जबर्दस्त हुआ कि मौके पर ही बाइक सवार विकास साहू और कुशल साहू की मौत हो गई। दुगली पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

Road accident

नगरी में छाया शोक

बीते 11 घंटे के अंतराल में दो सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत ने अंचल वासियों को झकझोर दिया है। उल्लेखनीय है कि चारों ही मृतक साहू समाज के हैं। समाजजनों ने रेत परिवहन में लगे हाइवा की बेलगाम स्पीड को लेकर गहरा आक्रोश जताया। बार-बार शिकायतों के बाद भी इन वाहनों पर नगरी पुलिस ने किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसका दुष्परिणाम यह दोनों घटना है। शोक के चलते नगर में आज कई दुकानें भी बंद रही।

ट्रेंडिंग वीडियो