scriptपड़ोसी की इस हरकत से परेशान 20 साल की लड़की ने कर ली खुदकुशी, आरोपी पहुंचा जेल | Crime in Dhamtari: Girl commits suicide due to torture and molestation | Patrika News

पड़ोसी की इस हरकत से परेशान 20 साल की लड़की ने कर ली खुदकुशी, आरोपी पहुंचा जेल

locationधमतरीPublished: Aug 18, 2019 07:46:34 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Crime in Dhamtari: धमतरी जिले में प्रताड़ना से परेशान युवती के खुदकुशी (Girl commits suicide) मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ladki ne ki khudkushi

Live Suicide of NIT Student

धमतरी. Crime in Dhamtari: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में प्रताड़ना से परेशान युवती के खुदकुशी (Girl commits suicide) मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

लड़की के मोबाइल पर घरवालों ने देखा अश्लील वीडियो, पूछने पर बोली – ब्वॉयफ्रेंड ने भेजा है..

दरअसल, यह मामला धमतरी के कुरूद थानांतर्गत ग्राम गोबरा में पिछले दिनों एक युवक की प्रताड़ना से परेशान होकर 20 साल की युवती पदमिनी विश्वकर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों ने इस मामले की शिकायत कुरूद थाना और एसपी दफ्तर में दर्ज कराकर निष्पक्ष जांच की मांग की थी।

देवर ने रिश्ते को किया कलंकित, भाभी संग की एेसी हरकत देख हर कोई रह गया सन्न

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच की, तो पड़ोसी तिलकराम साहू द्वारा आए दिन युवती को परेशान करने की बात सामने आई। जांच में यह बात पता चली कि रोज सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान उसे परेशान कर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था। उसे अपने साथ चलने के लिए विवश करता था। यह सिलसिला कई महीने तक चला।

प्यार में पागल पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने रची साजिश, आधी रात प्रेमी संग कर दी हत्या

पड़ोसी युवक के प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Girl commits suicide) कर ली। पुलिस ने आरोपी तिलकराम को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।Crime in Dhamtari

ट्रेंडिंग वीडियो