script

शादी के 3 साल बाद महिला ने कर ली खुदकुशी, पति समेत सास-ससुर गिरफ्तार, ननंद, देवर फरार

locationधमतरीPublished: Aug 18, 2019 05:50:43 pm

Crime in dhamtari: मामले में पति भागवत देवांगन (Newly married woman) समेत सास-ससुर को गिरफ्तार ( Wife Suicide case) किया है। वहीं, ननंद, देवर और नंदोई फरार (Dowry harassment) है

CG News

शादी के 3 साल बाद महिला ने कर ली खुदकुशी, पति समेत सास-ससुर गिरफ्तार, ननंद, देवर फरार

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले (Dhamtari district) में दहेज प्रताडऩा (Dowry harassment) का मामला सामने आया है। सुसराल वालों की हरकतों से परेशान होकर नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने अब इस मामले में पति भागवत देवांगन (Newly married woman) समेत सास-ससुर को गिरफ्तार ( Wife Suicide case) किया है। वहीं, ननंद, देवर और नंदोई फरार है। यह मामला शहर से लगे ग्राम रत्नाबांधा का है।

दहेज प्रताडऩा का आरोप

CG News

पुलिस ने बताया कि ग्राम जामगांव-एम निवासी वर्षा देवांगन उम्र 26 साल का विवाह वर्ष-2016 में रत्नाबांधा निवासी भागवत देवांगन के साथ हुआ था। शादी के बाद हंसी-खुशी के साथ वह अपने पति के साथ जीवनयापन कर रही थी। इस दौरान पिछले दिनों उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में वर्षा के पिता ने अपने दामाद और उनके परिजनों पर दहेज प्रताडऩा (Dowry harassment in chhattisgarh) का आरोप लगाते हुए हत्या करने का आरोप लगाया था।

इस मामले में प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने पति भागवत देवांगन, सास चित्रलेखा देवांगन, ससुर रामलाल देवांगन के खिलाफ धारा 304-बी, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। दोपहर के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि नवविवाहित वर्षा देवांगन की मौत की खबर परिजनों को भी नहीं दी गई। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो