सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, गले में निशान मिलने से हत्या की आशंका

सडक़ किनारे एक युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

By: Bhawna Chaudhary

Published: 05 Sep 2019, 12:22 PM IST

नगरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर में सडक़ किनारे एक युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक के गले में लाल रंग का गमछा बंधा हुआ था तथा गले में कुछ निशान थे। जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पीएम के लिए भिजवा दिया।

दोस्तों ने मिलकर रची हत्या की साजिश, लाश के किए कई टुकड़े, फिर मांस पकाकर कर रहे थे खाने की तैयारी तभी....

मिली जानकारी के सिहावा थानांतर्गत ग्राम देवपुर निवासी राकेश सोनवानी (35) पिता गोपाल राम की नगरी स्थित पुरानी बस्ती जाने के मार्ग में संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। बताया गया है कि मंगलवार की रात वह खाना खाने के बाद घर से निकला था। जाते समय अपनी पत्नी को नगरी जाने की बात कही थी। बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे सडक़ किनारे उसकी लाश देखी गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक के गले में लाल रंग का गमछा बंधा हुआ था तथा गले में कुछ निशान थे। इसके बाद तत्काल पुलिस को खबर की गई। मौके पर एसआई अनंत नाग, भूपेन्द्र पदमशाली ने पहुंचकर जांच-पड़ताल की। पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया।

पत्नी की हत्या कर रातभर डेड बॉडी के साथ सोया रहा पति, सुबह बेटे को बताया- मैंने तुम्हारी मां को मारकर....

पीएम रिपोर्ट का इंतजार
उल्लेखनीय है कि युवक राकेश सोनवानी अपने मूल घर से अलग अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ देवपुर में रहता था। पहले कबाड़ी का काम करता था। बाद में इस काम को छोडक़र दूसरा काम शुरू कर दिया। उसकी मौत कैसे हुई, इसका पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। बहरहाल, उसकी मौत को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned