scriptFB पर अश्लील फोटो और वीडियो देख दंग रह गए घरवाले, रिश्तेदारों ने कहा- ये आपकी बेटी किसी… | Crime in Dhamtari: man fake FB ID of girl and posted Obscene photo | Patrika News

FB पर अश्लील फोटो और वीडियो देख दंग रह गए घरवाले, रिश्तेदारों ने कहा- ये आपकी बेटी किसी…

locationधमतरीPublished: Oct 13, 2019 09:44:17 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

आज दुनिया सच में सोशल मीडिया की आदि हो चुकी हैं। इसके बिना किसी का काम नहीं चलता।लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे है।

धमतरी. आज दुनिया सच में सोशल मीडिया की आदि हो चुकी हैं। इसके बिना किसी का काम नहीं चलता।लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे है। जी हां, छत्तीसगढ़ में ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक लड़की के घरवालों उसकी अश्लील फोटो और वीडियो फेसबुक में देखी तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। जब इस मामले से पर्दा उठा और फिर जो हुआ…

एक साथ तीन जिगरी दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत, साथ उठी अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव

यह मामला धमतरी जिले के ग्राम पचेरा का है। भखारा पुलिस ने बताया कि ग्राम पचेरा (अभनपुर) निवासी पीतांबर ध्रुव पिता शेषनारायण ने ग्राम कोर्रा की एक लड़की के नाम से फेसबुक मेंं फर्जी आईडी बनाया है, जिसमेंं वह अश्लील फोटो पोस्ट करता था।

सड़क किनारे मिली नवजात बच्ची, पुलिस के पूछने पर मां बोली- इसे देखकर नहीं भूल पाती उस दरिंदे को, इसलिए फेंका

लड़की से जब नाते-रिश्तेदारों ने पूछताछ की, तब इसका पता चला तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। इसके बाद लड़की ने अपने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराया।

सर्विस सेंटर के कर्मचारी ने महिला के मोबाइल से चुराया डाटा, फिर FB पर दोस्ती कर बोला- अगर ये खास तस्वीरें कर दूं वायरल

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर आरोपी पीतांबर ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 509 के तहत जुर्म दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो