scriptमहिला को पहले जमकर पिलाई शराब, जब हो गई बेहोश तो किया रेप, पकडे जाने के डर से कर दिया कत्ल | Crime in Dhamtari: Man rape and murder woman | Patrika News

महिला को पहले जमकर पिलाई शराब, जब हो गई बेहोश तो किया रेप, पकडे जाने के डर से कर दिया कत्ल

locationधमतरीPublished: Mar 05, 2020 12:41:59 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

महिला के साथ छककर शराब पीने के बाद दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी को अपर सत्र न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

धमतरी. महिला के साथ छककर शराब पीने के बाद दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी कविलास कुंजाम (32) को अपर सत्र न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही अर्थदंड से भी दंडित किया।

यह मामला धमतरी जिले के नगरी ब्लाक के ग्राम डीहीपारा घठुला का है। न्यायालयीन सूत्रों के अनुसार बीते 27 अगस्त 2018 को कविलास कुंजाम दोपहर करीब एक बजे गांव की ही एक महिला अनुसईया बाई के घर चला गया। इसके बाद वहां बैठकर पहले खूब शराब पिया। इसके बाद उसे अपने झांसे में लेकर महिला को भी शराब पिला दिया। महिला को जब नशा हुआ तो उसकी नीयत बिगड़ गई और जबर्दस्ती उससे दुष्कर्म किया।

महिला ने बीच-बचाव के लिए चीख-पुकार भी किया। युवक ने पकड़े जाने के भय से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके पर्स से दो हजार रुपए भी निकाल लिया। यही नहीं सबूत मिटाने की नियत से उसके मोबाइल का सिम निकाल कर तोड़ दिया। सिहावा पुलिस ने जब मामले की जांच की तो आरोपी कविलास पकड़ा गया। इसके बार आरोपी को गिरफ्तार कर केस डायरी न्याायलय में पेश किया गया, जहां मामले की अंतिम सुनवाई अपर सत्र न्यायालय (एफटीसी) में हुई।

अर्थदंड की राशि अदा नहीं करने पर उसे 3-3 माह अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। इस मामले में शासन की ओर से अपर लोक अभियोजक गजानंद मीनपाल ने पैरवी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो