scriptपति की गैरमौजूदगी में युवक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार | Crime in Dhamtari: Man rape with married woman accused arrested | Patrika News

पति की गैरमौजूदगी में युवक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

locationधमतरीPublished: Jan 30, 2020 12:32:34 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

धमतरी जिले में एक युवक घर में घुसकर एक शादीशुदा महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पति की गैरमौजूदगी में युवक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पति की गैरमौजूदगी में युवक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक युवक घर में घुसकर एक शादीशुदा महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि पति की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर उसके साथ दरिंदगी की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह मामला धमतरी जिले के अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम हरफतराई का है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात दीपक बंजारे (40) गांव में एक महिला के घर बालात घुस गया। उसके अकेलेपन का फायदा उठाते हुए दीपक ने उसके साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म किया। महिला के पति जब घर लौटा तो उसने इसकी जानकारी दी।

इसके बाद पीडि़ता ने अपने पति के साथ अर्जुनी थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आरोपी युवक दीपक बंजारे के खिलाफ धारा 376,456,506 के तहत जुर्म दर्ज कर उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

बुधवार को दोपहर बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बताया गया है कि लंबे समय से आरोपी दीपक बंजारे उस महिला पर बुरी नजर रखता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो