भांजी की सगाई में जा रही मामी से चाकू की नोंक पर दो युवकों ने किया गंदा काम, मामा पर हमला

भांजी की सगाई में आ रहे मामा-मामी लूट के शिकार हो गए। दो नकाबपोशों ने चाकू की नोंक पर महिला के गंदा काम किया।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 17 Mar 2020, 02:44 PM IST

धमतरी. भांजी की सगाई में आ रहे मामा-मामी लूट के शिकार हो गए। दो नकाबपोशों ने चाकू की नोंक पर महिला के गंदा काम किया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह मामला रविवार की शाम करीब 6 बजे का है। बिरेझर पुलिस ने बताया कि भिलाई रिसाली निवासी घनश्याम बंजारे (52) अपनी पत्नी हेमलता बाई (48) के साथ बाइक से भांजी की सगाई में ग्राम डाही आ रहा था। भरेंगाभाठा के आगे कचना के पास जैसे ही पहुंचा कि पीछे से बाइक में दो युवक आए और उनसे राह चलते बातें करने लगे। कुछ देर तक उनके बीच बातचीत होती रही।

महिला के गले से सोने की चैन खींच
इसके बाद बाइक में पीछे बैठे नकाबपोश युवक ने मौका देखकर लिया। पुलिस ने बताया कि चैन खींचते ही घनश्याम बंजारे बाइक रोककर उनसे भिड़ गया, लेकिन इनमें से एक युवक ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। इससे घनश्याम के हाथ और बांह में हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया कि लूटी गई चैन की कीमत करीब 30 हजार रुपए है।

फूटेज खंगाला जा रहा
प्रार्थियां की शिकायत पर बिरेझर पुलिस ने अज्ञात नकाबपोश लूटेरों के खिलाफ धारा 397 के तहत जुर्म दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है। चौकी प्रभारी नवरतन ने बताया कि भखारा रोड में कचना से लेकर भरेंगाभाठा रोड में लगे सीसी टीवी कैमरों का फूटेज खंगाला जा रहा है। आसपास मुखबीरों का भी जाल बिछा दिया गया है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned