कोरोना से बचने पिता ने बाहर जाने से रोका तो कलयुगी बेटे ने कर दी निर्मम हत्या

Crime in Dhamtari: कोरोना से बचने (Corona Virus) घर से बाहर जाने से मना करने पर एक कलयुगी पुत्र ने टंगिया मारकर अपने पिता की हत्या (Son Brutally killed his Father) कर दी।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 30 Sep 2020, 10:31 AM IST

धमतरी. कोरोना के संक्रमण (Corona Virus) को देखते हुए घर से बाहर जाने से मना करने पर एक कलयुगी पुत्र ने टंगिया मारकर अपने पिता की हत्या (Son Brutally killed his Father) कर दी। पुलिस ने चंद घंटों में ही उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। मगरलोड थानांतर्गत ग्राम अमलीडीह में यह हृदय विदारक घटना मंगलवार को सुबह साढ़े 7 बजे की है।

कोरोना के भय से बाहर जाने किया था मना
पुलिस के मुताबिक चंदूराम निषाद (50) अपने घर के आंगन में बैठकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ सब्जी सुधार रहा था। इस बीच उसका पुत्र रोशन निषाद (23) घर से बाहर जाने के लिए निकल रहा था। पिता ने उसे कोरोना का भय बताते हुए मना किया तो वह तैश में आ गया। रोशन ने घर से टंगिया निकाल कर ताबड़तोड़ उस पर हमला कर दिया। इस अप्रत्याशित हमले में चंद्रमा गंभीर रूप से घायल हो गया। मां मीरा बाई और बहन राजेश्वरी ने बीच बचाव के लिए चीख-पुकार मचाना शुरू किया गया, तो कुछ ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए। इस बीच मौके का फायदा उठाकर वह भाग निकला।

आरोपी मानसिक रूप से बीमार
उधर, गंभीर रूप से घायल को चंदूराम संजीवनी एम्बुलेंस से मगरलोड अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरो ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नही है। उसका काफी दिनों से इलाज अभी चल रहा है। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए उसे घर में ही रहने के लिए कहा जाता था। मंगलवार को भी पिता ने जब समझाईश दी कि तो उस पर खून सवार हो गया।

पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को खोज निकाला। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त टंगिया भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है। विनोद कतलम, टीआई, धमतरी

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned