scriptमॉडलिंग का शौक रखने वाली महिला के पति और भाई ने लगाया हत्या का आरोप, CCTV में दिखा संदेही युवक | Crime in Dhamtari: Suspicious man showing in CCTV | Patrika News
धमतरी

मॉडलिंग का शौक रखने वाली महिला के पति और भाई ने लगाया हत्या का आरोप, CCTV में दिखा संदेही युवक

पॉश कालोनी महालक्ष्मी इन्क्लेव निवासी युक्ता तनेजा (32) की संदिग्ध मौत (Crime in Dhamtari) के मामले में परिजनों ने हत्या (Crime news) का संदेह जताते हुए इसकी सूक्ष्म जांच करने की मांग की है।

धमतरीJul 26, 2019 / 11:01 am

Bhawna Chaudhary

crime news

मॉडलिंग का शौक रखने वाली महिला के पति और भाई ने लगाया हत्या का आरोप, CCTV में दिखा संदेही युवक

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर की पॉश कालोनी महालक्ष्मी इन्क्लेव निवासी युक्ता तनेजा (32) की संदिग्ध मौत (Crime in Dhamtari) के मामले में मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया। रायपुर से आए फारेंसिंक एक्सपर्ट, पुलिस की टीम ने भी घर की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल किया। इधर, परिजनों ने युक्ता की हत्या (Crime news) का संदेह जताते हुए इसकी सूक्ष्म जांच करने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को दोपहर में महालक्ष्मी इन्क्लेव में रहने वाली युक्ता तनेजा पति मनोहर की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली थी। मृतका के मुंह से झाग निकल रहा था। परिजनों को जब इसका पता चला तो तत्काल उसे लेकर मसीही अस्पताल ले गए। यहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

crime news

चूंकि परिजनों ने युक्ता की हत्या का संदेह जताया है, इसलिए गुरूवार को सुबह पंचनामा कार्रवाई के बाद कोतवाली पुलिस ने तहसीलदार रजनी भगत की निगरानी में पोस्टमार्टम कराया। जिला अस्पताल के डा. राकेश सोनी, डा. आभा हिशीकर और डा. विभोर नंदा की टीम ने पोस्टमार्टम किया। फारेसिंक एक्सपर्ट की टीम ने पूरी प्रक्रिया की विडियोग्राफी और फोटोग्राफी भी कराई गई। इस मौके पर जिले के एएसपी केपी चंदेल, डीएसपी पंकज पटेल भी मौजूद थे।

crime news

Home / Dhamtari / मॉडलिंग का शौक रखने वाली महिला के पति और भाई ने लगाया हत्या का आरोप, CCTV में दिखा संदेही युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो