दो सगी बहनों ने एक साथ फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट और कीटनाशक के तीन डब्बे हुए बरामद

दो सगी बहनों ने एक ही डंगाल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, पास में ही कीटनाशक के तीन डब्बा भी मिला है ।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 14 Mar 2020, 01:56 PM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के ग्राम डाही से एक स्तब्ध करने वाली घटना सामने आई है। यहां दो सगी बहनों ने एक ही डंगाल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, पास में ही कीटनाशक के तीन डब्बा भी मिला है ।

यह घटना शुक्रवार की रात की है। कुरुद क्षेत्र के ग्राम डाही निवासी पूर्व उपसरपंच चंद्रेश सोनवानी की बड़ी बेटी अंजू सोनवानी (22)और मंझली बेटी चंद्रकला सोनवानी (20) रात करीब 7 बजे दोनों घर से निकल गए और गांव के बीच खार स्थित बड़े तालाब के बबूल पेड़ में एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । बताया गया है कि मृतिका अंजू सोनवानी कक्षा बारहवीं तक पढ़ी लिखी थी और उसकी छोटी बहन चंद्रकला सोनवानी भखारा कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी । शुक्रवार को उसका पेपर था ।

दो सगी बहनों ने एक साथ फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट और कीटनाशक के तीन डब्बे हुए बरामद

शाम को अपने पिता के साथ पेपर दिलाने के बाद घर लौटी थी । इसके कुछ देर बाद करीब 7 बजे दोनों बहन घर से निकल गए और तालाब किनारे पेड़ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली । रात में खबर लगने पर कुरूद पुलिस मौके पर पहुंच गई । दो पुलिस जवानों को वहां पर तैनात कर दिया गया था।

सुबह पंचनामा कार्रवाई के बाद दोनों शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए कुरूद अस्पताल भिजवा दिया गया। टीई बीपिन लकड़ा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। बाहरहाल अब तक आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned