script

पत्नी को ससुराल में छोड़कर थोड़ी देर में आ रहा हूं कहकर निकला पति, फिर सुबह मिली एेसी खबर कि…

locationधमतरीPublished: Oct 31, 2019 01:09:21 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

Crime in Dhamtari: एक युवक ने रूद्री बरॉज में 40 फीट की ऊंचाई से कूदकर अपनी जान दे दी।

पत्नी को ससुराल में छोड़कर थोड़ी देर में आ रहा हूं कहकर निकला पति, फिर सुबह मिली एेसी खबर कि...

पत्नी को ससुराल में छोड़कर थोड़ी देर में आ रहा हूं कहकर निकला पति, फिर सुबह मिली एेसी खबर कि…

धमतरी. एक युवक ने रूद्री बरॉज में 40 फीट की ऊंचाई से कूदकर अपनी जान दे दी। मॉर्निंगवाक में निकले लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि युवक दीपक (27) पिता मुकुंद साहू दीपावली त्यौहार मनाने के लिए अपने पत्नी के साथ ग्राम बड़ेे गौर (चारामा) गया हुआ था। अपनी पत्नी को ससुराल मेंं छोडऩे के बाद वह विंध्यवासनी वार्ड स्थित अपने मामा के घर आया।

यहां मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात करीब 2 बजे अपने बाइक क्रमांक सीजी 05 एजी-2546 में सवार होकर रूद्री बरॉज पहुंचा और 40 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दिया। इस घटना में अधिक मात्रा में रक्तास्ताव होने से उसकी मौत हो गई थी। सुबह जब कुछ नागरिक मार्निंगवाक के लिए निकले तो, उन्होंने डेम में शव को देखकर तत्काल इसकी सूचना रूद्री पुलिस को दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए टीआई भावेश शेंडे अपने मातहात कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू की। काफी कोशिश के बाद भी जब शिनाख्त नहीें हुई, तब युवक का फोटो सोशल मीडिया में वायरल किया गया। इसके बाद उसकी शिनाख्त हटकेशर वार्ड निवासी दीपक साहू के रूप में हुई। बहरहाल पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनोंं को सौंप दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो