scriptकार में छिपाकर ले जा रहा था एक क्विंटल गांजा, पुलिस ने किया अरेस्ट | Crime News: Smuggler arrested with a quintal cannabis in Dhamtari | Patrika News

कार में छिपाकर ले जा रहा था एक क्विंटल गांजा, पुलिस ने किया अरेस्ट

locationधमतरीPublished: Aug 25, 2017 05:51:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

धमतरी पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब वाहन चेकिंग के दौरान स्वीफ्ट डिजायर कार में गांजा तस्करी करते हुए एक युवक को बोराई पुलिस ने गिरफ्तार किया है

cannabis seized

Smuggler arrested with a quintal cannabis in Dhamtari

धमतरी/नगरी. धमतरी पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब वाहन चेकिंग के दौरान स्वीफ्ट डिजायर कार में गांजा तस्करी करते हुए एक युवक को बोराई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से 108 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें
बाथरूम करने आंगन में निकली युवती की कट गई चोटी, कटे बाल देख हुई बेहोश

जिले के सीमांत एरिया में बोराई पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच पुलिस को सूचना मिली की बोराई मार्ग में बड़ी मात्रा में गांजा तस्करी की जा रही है, तत्काल एसडीओपी रितेश चौधरी ने बोराई टीआई एसएल सिन्हा के साथ पुलिस जवानों की एक टीम तैयार कर बोराई नाका में तैनात कर दिया।
यह भी पढ़ें
उस मां का दिल तब पसीज गया जब डॉक्टर की लापरवाही से हो गई बेटी की ये दशा

कुछ देर बाद ओडिशा के नवरंगपुर की ओर से सफेद रंग की मारुति स्वीफ्ट डिजायर क्रमांक एचआर 70 सी-6743 तेजी से आती दिखाई दी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने कार को रुकवाया। कार में ६ बोरी और एक बैग में १०८ किलोग्राम गांजा छिपाकर रखा गया था। गांजा की कीमत 5 लाख 40 हजार रुपए बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें
घर की बाड़ी में मिला महिला की सिर कटी लाश, मंजर देख सहम गया पूरा गांव

पुलिस ने चालक दिनेश शर्मा (30) पिता धरमपाल शर्मा निवासी पानीपत हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया है। कार भी जब्त कर ली गई है। कार की कीमत ३ लाख रुपए आंकी गई है। आरोपी के खिलाफ धारा 20-ख एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें
इस बात से नाराज **** ने पति के साथ मिलकर जीजा को पहुंचा दिया यमराज के पास

पहले भी पकड़े जा चुके हैं गांजा
इसके पहले भी एसडीओपी के नेतृत्व में बोराई पुलिस ने 7 अप्रैल को 3 गांजा तस्करों को पकड़कर 46 किलोग्राम गांजा व मारूति स्टीम कार जब्त की गई थी। 10 अगस्त को 63 किग्रा गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो