scriptशराब के नशे में धुत दो युवकों ने बांध में लगा दी छलांग, अस्पताल में भर्ती | Crime : Two drunk man jumped in dam admitted to hospital | Patrika News

शराब के नशे में धुत दो युवकों ने बांध में लगा दी छलांग, अस्पताल में भर्ती

locationधमतरीPublished: Aug 03, 2020 02:37:48 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

प्रतिबंध के बाद भी सैलानी नियमों को ताक में रखकर सोंढूर बांध क्षेत्र में प्रवेश रहे हैं। हद तो तब हो गई, जब नशे में धुत दो युवकों ने बांध में छलांग लगा दी।

Drowning

Drowning Death

नगरी. कोरोना संकट के चलते जिला प्रशासन ने पर्यटन स्थलों पर सैलानियों के आवागन पर प्रतिबंध लगाया है। इसके बाद भी सैलानी नियमों को ताक में रखकर सोंढूर बांध क्षेत्र में प्रवेश रहे हैं। हद तो तब हो गई, जब नशे में धुत दो युवकों ने बांध में छलांग लगा दी। हालांकि लोगों ने युवकों को किसी तरह जलाशय से बाहर निकाला और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है।

नगरी ब्लाक से करीब 22 किमी की दूरी सोंढूर बांध स्थित है। वर्तमान में कैचमेंट एरिया में हो रही बारिश के चलते यह बांध 87 फीसदी तक भर चुका है। ऐसे में यहां के मनोरम दृश्यों को निहारने के लिए सैलानी बांध क्षेत्र में खींचे चले आ रहे हैं। रविवार को शासकीय अवकाश होने के चलते यहां सैलानियों की भारी भीड़ रही। अधिकांश लोग बांध क्षेत्र में प्रवेश कर सोंढूर बांध के विशाल जलाशय को निहार कर उसे मोबाइल और अपने कैमरे में कैद कर रहे थे। इस बीच दुगली निवासी सुरेश नेताम (25) और मनीष पटेल (24) नशे में धुत्त होकर बांध क्षेत्र में घुमने के लिए आए थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई और उन्होंने बांध में छलांग लगा दिया।

इसके बाद सैलानियों अफरा-तफरी मच गई। सैलानी बांध के एक छोर में खड़े होकर युवकों को पानी से बाहर आने के लिए जोर-जोर से आवाज दे रहे थे। इसी दौरान कुछ युवकों ने हिम्मत दिखाकर बांध में छलांग लगाई और उन्हें सुरक्षित ढंग से बाहर निकाला। इसके बाद तत्काल इसकी जानकारी मेचका पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारी के होश उड़ गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो